हार्दिक पांड्या के घर में आया नन्हा मेहमान, खुद क्रुणाल पांड्या ने किया शेयर, बताया- जूनियर पांड्या का नाम
हार्दिक पांड्या के घर में आया नन्हा मेहमान, खुद क्रुणाल पांड्या ने किया शेयर, बताया- जूनियर पांड्या का नाम

भारतीय टीम के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या (KRUNAL PANDYA) और पत्नी पंखुड़ी शर्मा (PANKHURI SHARMA) के घर एक नन्हें मेहमान ने जन्म लिया है. क्रुणाल और पंखुड़ी पहली बार माता-पिता बने हैं. क्रुणाल इन दिनों इंडिया टीम से बाहर चल रहे हैं, लेकिन उनके घर खुशी ने दस्तक दी, जिससे वो बाहर होने के गम को भुला सकते हैं. क्रुणाल पांड्या (KRUNAL PANDYA) ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के ज़रिए दी है कि वो पिता बन गए हैं.

बेटे का रखा ये नाम

क्रुणाल पांड्या(KRUNAL PANDYA) ने अपने बेटे का नाम ‘कवीर क्रुणाल पांड्य’ रखा. इस बात की जानकारी देते हुए उन्हें अपने सोशल मीडिया से दो फोटो शेयर की, जिसमें क्रुणाल पांड्या(KRUNAL PANDYA) और उनकी पत्नी पंखुड़ी शर्मा दिखाई दे रही हैं. दोनों ही इन तस्वीरों में काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. एक तस्वीर में क्रुणाल अपने बेटे को चूमते हुए दिखाई दे रहे हैं. पंखुड़ी ने अपने बेटे को गोद में लिया हुआ है. उन्होंने इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए अपने बेटे का नाम ‘कवीर क्रुणाल पांड्या’ लिखा और साथ में कुछ इमोजी का इस्तेमाल भी किया.

ALSO READ:टीम इंडिया में हो रही इस दिग्गज की वापसी, वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में बिखरेगा जलवा, इन 2 खिलाड़ी पर मंडराया खतरा

पांच साल बाद आई घर में खुशी

हार्दिक पांड्या

बता दें, क्रुणाल पांड्या (KRUNAL PANDYA) ने मॉडल पंखुड़ी शर्मा (PANKHURI SHARMA) से साल 27 दिसंबर 2017 में शादी की थी. शादी के पांच करीब पांच साल बाद दोनों की ज़िंदगी में माता पिता बनने की खुशी आई है. गौरतलब है कि पंखुड़ी को क्रिकेट बिल्कुल भी पंसद नहीं हैं, लेकिन वो अपने पति क्रुणाल के सारे मैच देखती हैं.

लंबे समय से हैं टीम से बाहर

क्रुणाल अपनी खराब फॉर्म को लेकर लंबे वक़्त से टीम से बाहर चल रहे हैं. उन्होंने अपना आखिरी इंटरनेशनल मुकाबला साल 25 जुलाई 2021 में श्रीलंका के खिलाफ खेला था. क्रुणाल ने इंडिया के लिए साल 2018 में वेस्टइंडीज के खिलाफ डेब्यू किया था, जब से लेकर अभी तक उन्होंने 19 टी20 अंतर्राष्ट्रीय और 5 एकदिवसिय मैच खेले हैं.

ALSO READ:2022 के लिए भारतीय टीम का पूरा शेड्यूल हुआ घोषित जानिए कब, कहां और किस देश से होगा टीम इंडिया का सामना, इन शहरों को मिले मैच