जानिए कहाँ खो गया बच्चो का सुपरहीरो ” जूनियर जी”, फ़िल्मी दुनिया से दूर कर रहा ये काम
जानिए कहाँ खो गया बच्चो का सुपरहीरो ” जूनियर जी”, फ़िल्मी दुनिया से दूर कर रहा ये काम

टीवी जगत के कई सितारों ने छोटे पर्दे पर ऐक्टिंग करके बड़ा नाम कमाया है। वहीं कुछ कलाकार ऐसे भी है जिन्होंने छोटे पर्दे से छलांग लगाकर बड़े पर्दे पर अपना किरदार निभा रहे है। 90 के दशक का फेमस शो जूनियर जी हर किसी का पसंदीदा शो था। इस शो को दर्शकों ने खूब पसंद किया और खूब प्यार दिया।

उस समय डीडी नेशनल पर शक्तिमान के बाद हर बच्चों को जूनियर जी काफी लुभाता था। बता दें कि इस शो में जूनियर जी का रोल अमितेश कोच्चर निभाते थे और वह एक चाइल्ड आर्टिस्ट थे।

वहीं उन्होंने जूनियर जी में काफी लंबे समय तक अपना किरदार निभाया। हालांकि उसके बाद वह किसी दूसरे शो में नजर नहीं आए। जिसके चलते दर्शकों को अभिनेता अमितेश के बारे में कोई खास जानकारी नही है। हाल ही में उनकी एक लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है, जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि वाह! अब अमितेश पहले से काफी स्मार्ट हो गए हैं। आज हम आपको बताएंगे कि जूनियर जी का किरदार निभाने वाले अमितेश अब क्या करते हैं।

जूनियर जी के बाद किया ये काम

बता दें कि अमितेश ने 90 के दशक का मशहूर शो जूनियर जी में किरदार निभाने के बाद उन्होंने अपने लिए कुछ करने को सोचा। वहीं अब वह एक यूट्यूबर है। उन्होंने बातों ही बातों में बताया कि वह एक्टिंग नही करना चाहते। इसीलिए अमितेश ने यूटयूब में करियर बनाने के लिए सोचा।

अभिनेता ने बातों ही बातों में बताया कि वो अभिनय के क्षेत्र में बने नही रहना चाहते थे इसलिए इन्होंने यूट्यूब में अपने करियर को बनाने की सोची। वहीं ऐक्टर की लेटेस्ट तस्वीर देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि शायद वह फिर से एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर सकते हैं। हालांकि ये आने वाला समय ही बताएगा कि वह क्या करेंगे।

ALSO READ:कैटरीना ने बताया सुहागरात पर क्या क्या हुआ था, विक्की के साथ हुए घटना का खोला ऐसा राज, सुनकर रह जायेंगे हैरान

यूट्यूब चैनल चलाते हैं जूनियर जी

बता दें कि अभिनेता अमितेश ने खुद बताया था कि वह जूनियर जी की वजह से फेमस हुए थे। जूनियर जी का किरदार निभाकर उन्होने लोगों के दिलों में जगह बनाई थी। जिसके चलते जूनियर जी का किरदार उनके दिल के बेहद करीब है।

बता दें कि मौजूदा समय में अमितेश के यूट्यूब पर करीब 2 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। इसी के साथ उन्होंने इस बात का भी स्वीकार किया था कि जितनी लोकप्रियता उन्हें जूनियर जी से मिली थी उतनी ही लोकप्रियता उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल से भी हासिल की है।

ALSO READ: Asia Cup 2022: अब ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या के बीच मचा बवाल, ड्रेसिंग रूम से वायरल हुआ तू-तू मै-मै का ये वीडियो

Published on September 7, 2022 11:42 am