जानिए कितने संपत्ति के मालिक हैं टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली, फुटबाल टीम के भी है मालिक
जानिए कितने संपत्ति के मालिक हैं टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली, फुटबाल टीम के भी है मालिक

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी लोग सौरव गांगुली को जानते हैं और उनका सम्मान करते हैं।

बता दें कि सौरव गांगुली ने अपनी लगन और मेहनत से भारतीय क्रिकेट की तस्वीर ही बदल डाली है। वहीं सौरव गांगुली अपने समय के दिग्गज बल्लेबाज रहे हैं। फिलहाल गांगुली वर्तमान में बीसीसीआई के अध्यक्ष हैं और क्रिकेट जगत में उनकी एक अलग ही पहचान है। तो आइए आज हम आपको सौरव गांगुली की संपत्ति के बारे में बताएंगे।

सौरव गांगुली की संपत्ति

सौरव गांगुली सना गांगुली

बता दें कि भले ही गांगुली क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, लेकिन बीसीसीआई के अध्यक्ष होने के बाद भी उनका रुतबा और सम्मान आज भी उतना ही है जितना पहले हुआ करता था। गांगुली आज भी लोगों के दिलों में राज करते हैं। बता दें कि  गांगुली की कुल संपत्ति 365 करोड़ रुपए हैं।

गांगुली की इनकम क्रिकेट जगत से ज्यादा होती है। वहीं  गांगुली बीसीसीआई के अध्यक्ष के साथ साथ कमेंट्री भी करते है। जिससे उनकी अच्छी खासी इनकम होती है। इसी के साथ गांगुली टीवी एड में भी काम करते हैं। जहां से उन्हें अच्छी रकम मिलती है।

ALSO READ:T20 World Cup 2022 से पहले भारतीय टीम को लगा झटका, विराट कोहली होंगे बाहर, वजह आई सामने!

फुटबाल लीग ISL में कोलकाता टीम के ओनर हैं सौरव गांगुली

आपको बता दें गांगुली फुटबॉल लीग ISL में कोलकाता टीम के ओनर भी हैं। वहीं गांगुली के पास करोड़ो की कीमत का एक बड़ा बंगला भी हैं। इसी के साथ सौरव गांगुली के पास मंहगी कारों का भी कलेक्शन है।

ALSO READ:शेन वॉर्न के बाद Sachin Tendulkar भी 5 साल के बच्चे के हुए फैन, कौन है ये बच्चा जिसे सचिन ने खुद करायी प्रैक्टिस