"चोट तो सिर्फ बहाना है असल में तो आथिया शेट्टी को जर्मनी घुमाना है" केएल राहुल ने मांगी दुआ तो फैंस ने किया ट्रोल
"चोट तो सिर्फ बहाना है असल में तो आथिया शेट्टी को जर्मनी घुमाना है" केएल राहुल ने मांगी दुआ तो फैंस ने किया ट्रोल

भारतीय क्रिकेट टीम के सीनियर और सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) इन दिनों चोटिल होने के कारण टीम से बाहर चल रहे हैं। वह चोट के चलते भारत के इंग्लैंड दौरे से बाहर कर दिए गए है। इससे पहले दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से पहले भी केएल राहुल (KL Rahul) बाहर हो गए थे क्योंकि उनको ग्रॉइन इंजरी की समस्या हो गई थी।

केएल राहुल (KL Rahul) की चोट के इलाज के लिए बीसीसीआई ने उन्हे जर्मनी भेजा हुआ है। क्रिकेटर ने सोमवार रात जर्मनी पहुंचकर अपनी फोटो शेयर की और फैंस से दुआएं मांगी। लेकिन उनके लिए यह पोस्ट उल्टा पड़ गया और लोग उन्हे जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 

पर्सनल लाइफ को लेकर उड़ा मजाक

kl rahul

केएल राहुल के इस पोस्ट पर काफी लोगों ने तो उनके जल्दी फिट होने के लिए दुआएं की। साथ काफी ने उन्हें अपना पसंदीदा क्रिकेटर भी बताया। लेकिन कुछ यूजर्स ने राहुल के इस पोस्ट पर मजे लिए और अथिया शेट्टी का नाम लेते हुए मजाक बनाया। एक यूजर ने यह तक कह डाला कि, ‘चोट तो बहाना है, शेट्टी की लड़की को घुमाना है’। 

Screenshot 20220621 233234 Chrome

Screenshot 20220621 233347 Chrome

ALSO READ: IND VS IRE : आयरलैंड के खिलाफ प्लेइंग XI हुयी तय, हार्दिक पांड्या की कप्तानी में इन 3 खिलाड़ियों का डेब्यू हुआ तय!

खलेगी केएल राहुल की कमी

KL RAHUL TEAM INDIA

केएल राहुल भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी हैं। सिर्फ टेस्ट में नही बल्कि तीनों फॉर्मेट में वह टीम के एक अहम सदस्य हैं। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में उन की भूमिका अहम होने वाली थी, क्योंकि उन्होंने पिछले साल इस सीरीज में 4 मैचों में 315 रन ठोके थे, उनके बाहर होने के बाद बीसीसीआई ने अभी तक रिप्लेसमेंट की घोषणा नहीं की है।

लेकिन संभावना है कि रोहित शर्मा के साथ शुभमन गिल सलामी बल्लेबाज की भूमिका निभा सकते हैं। वहीं राहुल को फिलहाल एक महीने तक जर्मनी में ही इलाज के सिलसिले में रहना पड़ सकता है। ऐसे में राहुल के ना होते हुए गिल पर बड़ी जिम्मेदारी है। 

ALSO READ: ऐसे 3 खिलाड़ी जिन्हें दोबारा टीम इंडिया में मौका देने की है जरूरत, गलतियों से सीखकर बन चुके हैं सोना

Published on June 22, 2022 10:03 am