ISHAN KISHAN AND KS BHARAT

हाल ही में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) की साल 2021-23 की साइकिल समाप्त हुई। इस साइकिल में भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमों ने टाॅप पर रहकर विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल के लिए क्वालीफाई किया। जो 7 जून से लंदन के द ओवल में खेला जाएगा। लेकिन इस फाइनल के पहले भारतीय टीम के लिए विकेटकीपर की समस्या सिरदर्द बनी हुई है कि फाइनल में कौन-सा खिलाड़ी विकेटकीपिंग करेगा। इस सवाल का जवाब इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक फोटो में छिपा है।

सरफराज खान संभाल सकते हैं दस्ताने

दरअसल हाल ही में खत्म हुई भारत और ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट सीरीज में भारत की ओर से के एस भरत विकेटकीपिंग करते हुए नजर आए थे। लेकिन के एस भरत इस सीरीज में सभी को खासा प्रभावित नहीं कर पाए। जिसके बाद ईशान किशन या के एल राहुल को दस्ताने थमाने की बात सामने आ रही है। लेकिन एक तस्वीर इन खिलाड़ियों के खेलने पर अंकुश लगा दिया है।

सोशल मीडिया पर इस समय घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने वाले सरफराज खान की एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें वें विकेटकीपिंग की प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं।

उनको विकेटकीपिंग करता हुआ देख कई लोग अंदाज लगा रहे हैं कि वह टीम इंडिया के लिए WTC फाइनल में विकेटकीपिंग करते हुए नजर आएंगे। वें इस समय शानदार फॉर्म में भी चल रहे हैं।

दिल्ली कैपिटल्स के लिए करेगें विकेटकीपिंग

सरफराज विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल के पहले हाल ही के दिनों में आईपीएल में विकेटकीपिंग करते हुए नजर आएंगे। वह ऋषभ पंत की गैर-मौजूदगी में टीम के लिए विकेटकीपिंग करते हुए नजर आएंगे। वह पहली बार दिल्ली कैपिटल्स के लिए विकेटकीपिंग करते हुए नजर आएंगे।

अगर वह आईपीएल में अच्छी कीपिंग करते हुए उन्हें निश्चित तौर पर भारतीय टेस्ट टीम में जगह मिल सकती है। क्योंकि इस समय वह लगातार घरेलू क्रिकेट में रनों काअंबार लगा रहे हैं।

उनका घरेलू क्रिकेट में औसत 80 से भी ज्यादा है। जो वर्तमान में किसी भी खिलाड़ी की तुलना में सबसे अधिक है। यही कारण है कि उन्हें टीम में शामिल करने की मांग की जा रही है।

ALSO READ: IPL 2023 से पहले मुंबई की टीम में हुई इस दिग्गज की एंट्री, खौफ से थर-थर कांप रहीं दुश्मन टीमें!