साल 2022 में भारतीय टीम के इस ओपनर बल्लेबाज की होने वाला है शादी, ये होंगी दुल्हनिया

भारत में क्रिकेट को लेकर फ़ैंस के बीच कितना उत्साह रहता है इसको लेकर कभी कोई दो राय नहीं रही. इसके अलावा ने केवल क्रिकेटर्स की क्रिकेटिंग लाइफ़ बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ़ को लेकर भी फ़ैंस काफ़ी उत्साहित रहते हैं.कभी क्रिकेटर्स से जुड़े विवाद तो कभी उनकी लव लाइफ़, ये कुछ ऐसी चीज़ें हैं जिनको जानने के लिए फ़ैंस हमेशा इंतज़ार में रहते हैं. बीते साल 2021 में ही भारतीय टीम के राहुल तेवतिया, जसप्रीत बुमराह और विजय शंकर ने शादी की तो ये ख़बरें फ़ैंस के दरम्यान काफ़ी वायरल हुई. इसी कड़ी में अब एक और खिलाड़ी इस साल यानी 2022 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

इस खिलाड़ी कि लव स्टोरी में आ सकता है इस साल खूबसूरत बदलाव

के एल राहुल

यहाँ हम बात कर रहे हैं बैंगलोर के 29 वर्षीय सीनियर भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज़ केएल राहुल के बारे में. अपनी शानदार क्रिकेट से सभी क्रिकेट फ़ैंस को अपना मुरीद बनाने वाले केएल राहुल की लव लाइफ़ भी उतनी ही इंट्रेंस्टिंग है.

राहुल बीते काफ़ी लंबे समय से बॉलीवुड़ एक्ट्रेस और फ़िल्मस्टार सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी के साथ रिलेशनशिप में हैं. आथिया और राहुल अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर एक साथ तस्वीरें शेयर करते हैं. जिसके बाद इन दोनों का रिश्ता सभी फ़ैंस के सामने आ चुका है.

ALSO READ: के एल राहुल को मिलेगी नई जिम्मेदारी, विराट से कप्तानी लेने के बाद किया गया फैसला

इस साल शादी के बंधन बंध जाएंगे दोनों

के एल राहुल

ज़ाहिर है कि केएल राहुल गए कुछ वक़्त से लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं. जिसके चलते वो भारत की राष्ट्रीय टीम का एक रेगुलर हिस्सा बन चुके हैं. भारतीय टीम के दक्षिण अफ़्रीका दौरे के लिए उन्हें टेस्ट सीरीज़ में उपकप्तान तो वहीं वनडे सीरीज़ के लिए कप्तान चुना गया है.

इसी सिलसिले में राहुल और आथिया के रिश्ते को लेकर बात करें तो ये दोनों ही स्टार्स इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं. जो कि दोनों के ही फ़ैंस के लिए एक बड़ी ख़बर होगी.

ALSO READ: के एल राहुल से इन 3 खिलाड़ीयों के भविष्य पर मंडरा रहा है खतरा, खत्म हो सकता है करियर

Exit mobile version