केएल राहुल पर बड़ा अपडेट, अगले हफ्ते होगा एशिया कप खेलने पर फैसला, नहीं हुए फिट तो इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका
केएल राहुल पर बड़ा अपडेट, अगले हफ्ते होगा एशिया कप खेलने पर फैसला, नहीं हुए फिट तो इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका

एशिया कप 2022(ASIA CUP 2022) के भारतीय टीम का अनाउंसमेंट कर दिया गया है. इस टीम में केएल राहुल(KL RAHUL) को टीम में वापस लिया गया है. लेकिन वो एशिया कप के लिए यूएई जाएंगे या नहीं अभी इस बात को लेकर सवाल बना हुआ. उनकी फिटनेस के चलते अभी स्थिति साफ नहीं हो पायी है. कोविड के बाद फिटनेस केएल राहुल(KL RAHUL) को लगातार परेशान कर रही है.

अगले हफ्ते होगा फैसला

KL RAHUL

केएल राहुल(KL RAHUL) की फिटनेस को लेकर अगले हफ्ते फैसला किया जाएगा. राहुल कोविड से पूरी तरह रिकवर हो चुके हैं, लेकिन फिटनेस उनके लिए अभी भी एक सवाल बनी हुई है. एनसीए(NCA) के सूत्रों ने insidesport.in को बताया कि राहुल अब पूरी तरह से रिकवर हो चुके हैं, इसलिए उन्हें टीम में लिया गया है. लेकिन उनकी फिटनेस टेस्ट अगले हफ्त बीसीसीआई(BCCI) के फीज़ियो अगले हफ्ते उनका फिटनेस टेस्ट करेंगे इसके बाद ही तय किया जाएगा कि राहुल एशिया कप(ASIA CUP 2022) के लिए यूएई जाएंगे या नहीं. राहुल(KL RAHUL) बेंगलुरु में ही अपना फिटनेस टेस्ट देंगे.

ALSO READ:सूर्यकुमार यादव या केएल राहुल कौन होगा एशिया कप में भारतीय टीम का ओपनर, नाम हुआ फाइनल! इस जोड़ी पर लगेगी मुहर

अगर राहुल न हुए फिट तो ये खिलाड़ी जाएगा यूएई

SHREYAS IYER

बता दें, अगर केएल राहुल(KL RAHUL) पूरी तरह से फिट नहीं हो पाए तो उनकी उम्मीद है कि श्रेयस अय्यर(SHREYAS IYER) को साथ ले जाया जाएगा. अय्यर को टीम में बैकअप खिलाड़ी के तौर पर चुना गया है. हालांकि, श्रेयस अय्यर ने बीते वेस्टइंडीज दौरे में अच्छा परफॉर्म किया था.

राहुल ने आईपीएल 2022 से नहीं खेला क्रिकेट

केएल राहुल साल 2022 में खेले गए आईपीएल से क्रिकेट से दूर हैं. साउथ अफ्रीका दौरे पर उन्हें टीम का कप्तान बनाया गया था. लेकिन सीरीज़ शुरु होने से पहले उनको इंजरी हो गई थी, जिसको चलते उन्हें टीम से बाहर होना पड़ा था. इसके बाद लंबे समय तक वो अपनी रिकवरी में लगे रहे. इसके बाद वेस्टइंडीज दौरे पर खेली जाने वाली टी20 सीरीज़ में उनका नाम शामिल किया गया, लेकिन कोरोना के चलते राहुल वो सीरीज़ भी नहीं खेल पाए और उनकी जगह टीम में संजू सैमसन को शामिल किया गया था.

ALSO READ:इन 2 खिलाड़ियों ने अपने ही जिगरी दोस्त का तोड़ा घर, साथी खिलाड़ी की पत्नी से ही बनाया सम्बंध और कर ली शादी