आ गया केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की तारीख, इस महीने में हो जायेंगे एकदूजे के, जानिए क्या है तारीख!
आ गया केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की तारीख, इस महीने में हो जायेंगे एकदूजे के, जानिए क्या है तारीख!

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और बॉलीवुड अदाकारा अथिया शेट्टी लगभग तीन साल से एक दूसरे एक साथ रिश्ते में है। लेकिन अब दोनों एक दूसरे के साथ अपने इस रिश्ते को आगे बढ़ाने के विषय में सोच रहें हैं। जिसके लिए दोनों अगले साल की शुरुआत में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट का ये दावा है कि अगर कोई बाधा नहीं आती है तब अगले साल जनवरी या फरवरी में दोनों शादी कर लेंगे। जानिए कहा और कब करेंगे दोनों शादी…

अथिया शेट्टी और केएल शर्मा अगले साल करेगे शादी

j92slkl kl rahul athiya shetty - 2

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज और इंडियन प्रीमियर लीग में लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल और बॉलीवुड में कई फिल्मों में नजर आ चुकी अदाकारा अथिया शेट्टी जल्द ही शादी करने वाले है। एक अंग्रेजी अखबार के हवाले से खबर है है कि दोनों के परिवार के बीच सभी बातें तय हो चुकी है। जिसके चलते अब अगले साल शुरुआत यानी जनवरी या फरवरी में दोनो शादी कर लेंगे।

Also Read : IND vs WI: जगह 1 ओपनर 3 किसे मौका देंगे कोच राहुल द्रविड़, सामने आया सबसे बड़े सवाल का जवाब, फाइनल हुआ नाम!

अभी जगह तय करना बाकी

2de508cb5de4a96fea478a1df244c2a4 original - 4

इस समय जैसा कि कई प्रसिद्ध कपल देश के बाहर डेस्टिनेशन वेडिंग मार रहें हैं। संभव है कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी भी मीडिया और पब्लिसिटी से देश के बाहर या कहीं और डेस्टिनेशन वेडिंग करें। हालांकि अभी इस बारे में कोई बात तय नहीं हुई हैं। याद दिला दे, इसके पहले बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने इटली में जाकर शादी की थी।

ALSO READ:इस खिलाड़ी को बना दिया कप्तान तो दुनिया पर राज करेगा भारतीय क्रिकेट, खुद भारतीय दिग्गज ने कर दी मांग

फ्लैट तैयार करने में लगे हुए है केएल राहुल

दीपक चाहर की शादी छोड़ दोस्त की शादी में शामिल होने बहरीन पहुंचे केएल राहुल, तस्वीर शेयर कर लिखा "भाई की शादी है"

मीडिया रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि शादी के बाद केएल राहुल और अथिया शेट्टी मुंबई के आलीशान पाली हिल में संधू पैलेस नामक एक जगह पर रहेंगे, जिसका निर्माण अभी भी पूरा नहीं हुआ है। दोनो कई बार पब्लिक तौर कर साथ दिख चुके है। हाल में जब केएल राहुल अपनी सर्जरी कराकर भारत लौटे तब अथिया शेट्टी भी एयरपोर्ट कर नजर आई थी।

Also Read : Ind vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ विराट की जगह उतरेगा सबसे धाकड़ बल्लेबाज, हमेशा के लिए छीन लेगा नंबर 3 का पोजीशन!