बीच मैदान पर भिड़े फिंच और प्रसिद्ध कृष्णा एक दूसरे के लिए करने लगे अपशब्दों का प्रयोग, देखें वीडियो

Aaron Finch Verbal Exchange : इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL) 2022 में 30 वा मैच बीती बात कोलकाता नाइट राइडर्स ( Kolkata Knight Riders) और राजस्थान रॉयल्स ( Rajasthan Royals) के बीच खेला गया। ये मैच भी एक हाई वोल्टेज वाला मैच हुआ, जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने 217 रन बना दिए। जवाब में कोलकाता नाइट राइडर्स 7 रन से मैच हार गई। मैच की शुरुआत केकेआर की तरफ से एरोन फिंच ने अच्छी की। लेकिन अर्धशतक के बाद वो आउट हो गए। इसी दौरान का एक वीडियो जिसमें प्रसिद्ध कृष्णा ( Prasidh Krishna) और एरोन फिंच ( Aaron Finch) के बीच एक हल्की से नोक झोंक देखने को मिली। देखिए वीडियो….

देखिए वीडियो, फिंच और प्रसिद्ध कृष्णा के बीच क्या हुआ मैदान पर

इंडियन प्रीमियर लीग में एक बार फिर केकेआर की टीम को 217 के पास का लक्ष्य मिला। इस हाई स्कोर का रिजल्ट भी दिल्ली के मैच की तरह ही निकाला। कोलकाता नाइट राइडर्स ने ये मैच 7 रन से गवा दिया। हालांकि इस मैच में अंत तक विनर कौन होगा? ये समझ पाना आसान नहीं नजर आ रहा था, लेकिन राजस्थान रॉयल्स ने बाजी मारी और दो अंक अपने नाम दर्ज किए। मैच में सलामी बल्लेबाज आरोन फिंच ( Aaron Finch) को प्रसिद्ध कृष्णा ने आउट किया। जिसके बाद दोनों खिलाड़ियों के बीज एक तनातनी देखने को मिली।

दरअसल, एरोन फिंच 28 गेंदों पर 58 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे। लेकिन तब राजस्थान रॉयल्स की तरफ से एरोन फिंच के समाने प्रसिद्ध कृष्णा गेंदबाजी के लिए सामने आए। प्रसिद्ध कृष्णा की गेंद पर एरोन फिंच करुण नायर को अपना विकेट थामा बैठे। एरोन फिंच और श्रेयस अय्यर काफी अच्छी तरह से बल्लेबाजी करके मैच को आगे ले जा रहें थे। लेकिन एरोन फिंच जब आउट हुए तब उन्होंने प्रसिद्ध कृष्णा से कुछ कहा, मैच में स्क्रीन पर जवाब में भी प्रसिद्ध कृष्णा ने उन्हें कुछ कहा। ऐसा वीडियो में देखा जा सकता है। जाहिर है आउट होने के बाद एरोन फिंच ने प्रसिद्ध कृष्णा से जुबानी जंग भी करनी की कोशिश की, ऐसा कहा जा सकता है।

ALSO READ:IPL 2022 Purple Cap Update: पर्पल कैप की रेस में भारतीय खिलाड़ियों का दबदबा कायम, विदेशी रह गये बहुत पीछे, टॉप 5 पर है इनका कब्जा

एरोन फिंच मैच विनर की तरह खेल रहे थे

एरोन फिंच ने श्रेयस अय्यर के साथ अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे। उन्होंने मैदान के चारो तरफ शॉट लगाकर खेल अपने हाथ में ले रखा था। 28 गेंदों में 58 रन बनाकर आउट हुए। इन रन में 9 चौके और दो छक्के भी शामिल है। 9वें ओवर में 107 रन के स्कोर पर आउट हुए, अगर वो खड़े रखते तब श्रेयस अय्यर और एरोन फिंच मैच को आसानी से जीत दिला सकते थे।

ALSO READ: IPL 2022 Orange Cap Update: पर्पल के बाद ऑरेंज कैप पर भी भारतीय बल्लेबाजों का दबदबा कायम, विदेशी रह गये हैं बहुत ही पीछे