इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL 2022) में 53वां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स ( Kolkatat Knight Riders) KKR और लखनऊ सुपर जायंट्स ( Lucknow Super Giants) के बीच कुछ ही देर में शाम 7: 30 से महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम ( Maharashtra Cricket Association Stadium) में खेला गया.  यह मैच कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए काफी अहम था.

लेकिन इस मुकाबले में कोलकाता का हस्र भी बहुत बुरा हुआ. टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने लखनऊ को न्योता दिया. जो कि लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 176 रन का शानदार लक्ष्य कोलकाता के सामने रखा.

KKR vs LSG: 8 बल्लेबाज नहीं छू सके दहाई का आंकड़ा, गौतम गंभीर के सामने फूस हुई शाहरुख की KKR, 75 रन से मिली शर्मनाक हार

लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता की बेहद खराब शुरुआत मिला और कुल टीम ज्यादा समय तक संघर्ष नहीं कर सकी आंद्र रसेल और सुनील नरेन की बदौलत कुछ देर तक संघर्ष कर सकी और कुल टीम मात्र 14.3 ओवर में 101 रन पर ही सिमट गयी और 75 रन से शर्मनाक हार झेलना पड़ा.

जिसके बाद मानो KKR के फैन्स में काफी गुस्सा भर गया है टीम के कप्तान ही खुद फॉर्म में नहीं है वही टीम के मैनेजमेंट पर भी जमकर गुस्सा निकला. सोशल मीडिया पर KKR जबरदस्त ट्रोल हो रही है. टीम के CEO की भी जबर्दस्त आलोचना हो रही उन्होंने श्रेयस अय्यर पर 12.5 करोड़ खरीदने पर मजाक बनाया जा रहा है आइये देखते है सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिएक्शन ..

 

ALSO READ:IPL 2022 Winner: कौन होगा IPL 2022 का विजेता, केविन पीटरसन ने लिया इन 3 टीमों का नाम जो बनेगी विजेता

ALSO READ:IPL 2023 में MS DHONI को रिप्लेस कर देंगे ये 3 खिलाड़ी, बन जायेंगे CSK के कप्तान !