विराट कोहली के नहीं टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के फैन हुए कायरन पोलार्ड, कहा- 'मैं उनकी बल्लेबाजी का कायल हूं..'
विराट कोहली के नहीं टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के फैन हुए कायरन पोलार्ड, कहा- 'मैं उनकी बल्लेबाजी का कायल हूं..'

हाल ही में इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच 5 टी20 मैचों की सीरीज़ खेली गई थी. इस सीरीज़ को इंडिया ने 4-1 से अपने नाम किया था. टी20 सीरीज़ में भारतीय टीम की कप्तानी रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) कर रहे थे. अब तक रोहित शर्मा की कप्तानी टीम इंडिया के लिए काफी सफल रही है.

वेस्टइंडीज के खिलाफ इंडिया टीम ने विराट कोहली (VIRAT KOHLI) और जसप्रीत बुमराह (JASPRIT BUMRAH) जैसे सीनियर खिलाड़ियों की गैरमौजूदी में खेला था. इस सीरीज़ में जीत हासिल करने के बाद वेस्टइंडीज के पूर्व खिलाड़ी कायरन पोलार्ड (KIERON POLLARD) ने रोहित शर्मा की कप्तानी की जमकर तारीफ की है.

भारत के पास है खिलाड़ियों का पूल

INDIAN TEAM

पोलार्ड(KIERON POLLARD) ने एक इंटरव्यू में कहा,

“भारत के पास खिलाड़ियों का एक पूल है, जो हमारे मुकाबले काफी बड़ा है. आप जानते हैं कि पहले दो एकदिवसीय मैचों में हमने अच्छी लड़ाई लड़ी, लेकिन दुर्भाग्य से हम जीत नहीं पाए. ड्रेसिंग रूम में कई अच्छे युवा खिलाड़ी हैं. कप्तान निकोलस सहित कुछ ही खिलाड़ियों के पास अधिक टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने का अनुभव है. समय के साथ वे फाइट करना सीख जाएंगे.”

इंडिया की बी टीम से मिली हार

IND vs WI

पोलार्ड ने आगे बात करते हुए कहा,

“यह एक बी टीम थी. रोहित शर्मा, ऋषभ पंत और हार्दिक पंड्या थे, लेकिन जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी जैसे खिलाड़ी नहीं थे. मुझे कहना होगा कि विंडीज टीम सीख रही है. टी-20 विश्व कप भी आ रहा है. इस सीरीज से उन्हें अंदाजा हो गया होगा कि उन्हें क्या करना है. वह एक टीम के रूप में अच्छा करने में सक्षम हैं, यह अच्छी बात है.”

ALSO READ:‘बकवास रणनीति है राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा की, मुझे नहीं आया समझ’ जीत के बाद भी द्रविड़ पर भड़के मोहम्मद कैफ

रोहित की बल्लेबाज़ी  देखना है पसंद

Rohit Sharma

उन्होंने रोहित शर्मा की बल्लेबाज़ी और कप्तानी को लेकर बात करते हुए कहा,

“शानदार, दमदार नेतृत्व से उन्होंने काफी मैच जीते हैं. वह अच्छा प्रदर्शन करते हैं, जो टीम के लिए अच्छा है. खासकर मुझे तो हिटमैन को बल्लेबाजी करते देखना पसंद है. उम्मीद है कि वह आगे भी इस प्रदर्शन को जारी रखेंगे.”

आगे बात करते हुए उन्होंने कहा,

“मुझे लगता है कि माहौल बहुत अच्छा है. नए प्रारूप और नई पहल है. यहां गेम और भी तेजी से बदलता है तो इसका रोमांच अलग है. आपको हमेशा अलर्टमोड पर रहना होता है. यह टूर्नामेंट में मेरा पहला मौका है और मैंने अपने पहले दो मैचों को खूब एंजॉय किया है.”

ALSO READ:महेंद्र सिंह धोनी के करियर के वो 5 काला धब्बा, जिसे चाहकर भी नहीं भुला सकते वो तकलीफदेह पल