रणबीर कपूर

बॉलीवुड के सबसे मशहूर कपल में से एक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट है। आपका बता दे ऋषि कपूर के लाडले बेटे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अब जल्द ही घोड़ी पर चढ़ने जा रहे हैं। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अब जल्द ही आलिया भट्ट की प्यार की हथकड़ियों में बनने जा रहे हैं। बता दे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिलेशनशिप को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चाएं चली है। सुना जा रहा है कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया अब जल्द ही सात फेरे लेने वाले हैं। इन दोनों ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया है। हो सकता है कि अगले हफ्ते आलिया और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) शादी के बंधन में बंध जाएं अब जब इनकी शादी की खबरें भी सोशल मीडिया पर जोरों से छा गई है तो फैंसो के मन में एक और सवाल आ गया है  कि  रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड इनकी शादी में शिरकत करेंगी कि नहीं?

दीपिका और कैटरीना के साथ रह चुका है रिलेशनशिप

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 💙 (@araynaroy_)

आपको बता दें आलिया भट्ट से पहले Ranbir Kapoorने बॉलीवुड की कई मशहूर अभिनेत्रियों को डेट किया है। रणबीर कपूर ने पहले कई गर्लफ्रेंड बनाई है। लेकिन उनकी कोई भी गर्लफ्रेंड उनके पास नहीं टिक सकी उनका रिश्ता बरकरार नहीं रहा। आपको बता दें रणबीर कपूर का अफेयर दीपिका पादुकोण के साथ भी चल चुका है, हालांकि इन दोनों का ब्रेकअप भी हो गया था ।

इसके अलावा Ranbir Kapoor बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ को भी डेट कर चुके हैं। अब जब वह घोड़ी पर चढ़ने जा रहे तो सभी के मन में यही सवाल है कि क्या उनकी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण की शादी में शामिल होंगी कि नहीं।

ALSO READ: आखिरकार ऐश्वर्या ने Salman Khan के उन करतूतों से उठाया पर्दा, जिससे सलमान के बजाय अभिषेक से शादी को हुई मजबूर

क्या रणवीर की एक्स गर्लफ्रेंड शादी में करेंगे शिरकत

आपको बता दें दीपिका पादुकोण ने तो विकी कौशल के साथ शादी कर ही ली है। हाल ही में दीपिका अपने पति रणवीर सिंह के साथ रणथंबोर मे छुट्टियां मनाती हुई देखी गई हैं। तो हो सकता है कि दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह के साथ Ranbir Kapoor की शादी में शिरकत करें। लेकिन क्या कटरीना कैफ भी इस शादी में शामिल होंगी तो यह बात काफी अचंभे की है क्योंकि कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर का रिश्ता काफी अटपटा रहा है।

आपको बता दें कैटरीना कैफ ने भी विकी कौशल के साथ शादी कर ली है। हो सकता है कि कैटरीना कैफ भी अपने पति विकी कौशल के साथ अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड की शादी में शिरकत करें अभी आप तो तभी पता चलेगा जब रणवीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

Read more-आलिया भट्ट ने रोहित शर्मा और विराट कोहली में चुना अपना पसंदीदा खिलाड़ी, जवाब सुनते भड़क गए फैंस, कहा- ये अलिया भट्ट कौन है ?