काफी उतार-चढ़ाव के बाद बॉलीवुड की एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल शादी के बंधन में बंध गए। खबरों की माने तो  कैटरीना कैफ का सलमान खान के साथ अफेयर की चर्चा थी। माना जा रहा था कि कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ अपना जीवन बिता सकती हैं ।

हालांकि इन सभी बातों पर पानी फेरते हुए कैटरीना ने विक्की के साथ शादी कर ली। कैटरीना और विक्की की जोड़ी को देखकर लोग बेहद खुश होते हैं। और उनकी जोड़ी को काफी पसंद भी करते हैं। विक्की कौशल कैटरीना से बेहद प्यार करते हैं और उनका बहुत ख्याल भी रखते हैं। कुछ समय पहले खबरें आई थी कि कैटरीना मां बनने वाली हैं। हालांकि यह खबरें झूठी थी।

कैट नहीं बन सकती मां

बॉलीवुड में काफी हिट फिल्में देने वाली कैटरीना कैफ को उनके पति विक्की कौशल मां बनने का सपना पूरा नहीं कर सकते हैं। आखिर क्यों कैट मां नहीं बन सकती हैं।आइए  आपको बताते हैं ।

विक्की कौशल हैं काम में  बिजी

कुछ समय पहले खबरें चल रही थी कि कैटरीना मां बनने वाली हैं। लेकिन यह खबरें झूठी थी। अभी कैटरीना मां नहीं बन सकती है ।उनके मां बनने का सपना अभी पूरा नहीं होगा क्योंकि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अभी पेरेंट्स नहीं बनना चाहते हैं ।वह मां बाप बनने के लिए तैयार नहीं हैं। क्योंकि विक्की कौशल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों के लिए शूटिंग में बिजी हैं। कैटरीना भी अपने करियर में बिजी हैं। इसी वजह से दोनों ने फैसला लिया है कि अभी वह पेरेंट्स नहीं बनेंगे।

ये भी पढ़ें-Women T20 Challenge: आज से शुरू हो रहा है महिला आईपीएल, इन 2 टीमों के बीच खेला जायेगा पहला मुकाबला, जानिए कब, कैसे देख सकते हैं लाइव