कैटरीना कैफ और मोहम्मद कैफ के बीच है ये रिश्ता, एक्ट्रेस ने खुद बताई Mohammad Kaif के साथ क्या है सम्बंध
कैटरीना कैफ और मोहम्मद कैफ के बीच है ये रिश्ता, एक्ट्रेस ने खुद बताई Mohammad Kaif के साथ क्या है सम्बंध

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहती हैं ।  कैटरीना विक्की कौशल के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। और दोनों अपने मैरिड लाइफ को इंजॉय कर रहे हैं। विक्की कौशल अपने फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। कैटरीना कैफ ने शादी से पहले बहुत सारे अभिनेताओं को डेट किया है। सबसे ज्यादा कैटरीना का नाम रणबीर कपूर के साथ जुड़ा था। हालांकि अंत में कैट ने विक्की को अपना जीवन साथी चुना। कई बार कैटरीना कैफ अपने सरनेम की वजह से भी चर्चा में बनीं रहती हैं।

 मोहम्मद कैफ के साथ जुड़ा कैट का नाम

बता दें कि एक बार सोशल मीडिया पर एक यूजर ने मोहम्मद कैफ से सवाल किया कि क्या कैटरीना से उनका किसी तरह का कोई संबंध है? तो  मोहम्मद कैफ ने कहा नहीं मैं शादीशुदा हूं। और अपनी मैरिड लाइफ से खुश हूं।

कैटरीना कैफ और मोहम्मद कैफ का असल में क्या है रिश्ता

बता दें कि कैटरीना कैफ अपनी मां का सरनेम लगाया करती थीं। लेकिन कैट के पापा का नाम मोहम्मद कैफ था और वह कश्मीरी मूल के थे। और एक्ट्रेस की मां ब्रिटिश थी।

यह भी पढ़ें: Women’s T20 Challange: Velocity v Supernovas: ट्रॉफी जीतने के लिए हरमनप्रीत की सुपरनोवा चलेगी ये चाल, इस खिलाड़ी को प्लेइंग XI में देंगी मौका

कैट के पेरेंट्स का बचपन में ही हो गया था तलाक

बता दें कि जब कैटरीना छोटी थीं तभी उनके पेरेंट्स का तलाक हो गया था। वह अपने सात बहनों के साथ अपनी मां के साथ रहती थीं। और अपनी मां का सरनेम लगाती थीं।

बॉलीवुड में एंट्री के बाद बदला सरनेम

बता दें कि बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद उनको सुझाव दिया गया कि अपना सरनेम बदल लें। तब कैट ने  अपना सरनेम बदल लिया। कैट की पहली फिल्म बूम थी। फिल्म बूम के प्रोड्यूसर जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ थीं। उन्होंने ही कैट को ये सुझाव दिया था, जिसके बाद कैट ने अपना सरनेम बदलकर कैफ कर लिया।

ये भी पढ़ें-IPL 2022: आईपीएल से बाहर होने के बाद फाफ डू प्लेसिस ने भारत के लिए कही ऐसी बात जीत लिया 130 करोड़ भारतीयों का दिल