OMG विक्की कौशल के बच्चे की माँ नहीं बनना चाहती हैं कैटरीना कैफ, एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह
OMG विक्की कौशल के बच्चे की माँ नहीं बनना चाहती हैं कैटरीना कैफ, एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बॉलीवुड के पावर कपल (Bollywood Power Couple) के नाम से जाने जाते हैं। इन दोनों ने जब से शादी की है तब से फैंस का और भी ज्यादा प्यार इन्हें  मिल रहा है। बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Katrina Kaif and Vicky Kaushal) ने दिसंबर 2021 में राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी की थी। इनके शादी में कुछ ही लोग इनवाइट थे।

 कैटरीना नहीं बनना चाहती है मां

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ

कैटरीना और विक्की कौशल के बीच में बहुत प्यार है। लेकिन अभी वह मां नहीं बनना चाहती हैं। इन दिनों कैटरीना अपनी फिल्मों की वजह से नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में हैं। क्योंकि इन दिनों ऐसी खबरें चल रही है कि कैटरीना मां नहीं बनना चाहती हैं। कैट अभी विक्की कौशल के बच्चे को जन्म नहीं देना चाहती हैं। इसके पीछे की वजह है कि वह अपने काम में इतने व्यस्त हैं कि मां-बाप नहीं बनना चाहते हैं।

 वर्कफ्रंट

vicky kaushal katrina kaif wedding 1200 1

अगर कैटरीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में नजर आएंगी। इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और इशान खट्टर भी नजर आएंगे। इसके बाद वह मेरी क्रिसमस में भी नजर आएंगी। बात करें विक्की कौशल की तो वह आखिरी बार सरकार उधम सिंह में नजर आए थे। अब वह गोविंदा नाम मेरा में कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर के साथ नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें-ऐसे कपड़ा पहन बाहर निकली जाह्नवी कपूर, कैमरे की लाइट पड़ते ही दिखने लगा शरीर का यह अंग

Published on June 4, 2022 9:29 pm