शतक भी लगाया तिहरा शतक भी लगाया, अब मात्र 36 गेंदों में 91 रन बनाकर मचाई तबाही, फिर भी एशिया कप टीम में नहीं मिली जगह
शतक भी लगाया तिहरा शतक भी लगाया, अब मात्र 36 गेंदों में 91 रन बनाकर मचाई तबाही, फिर भी एशिया कप टीम में नहीं मिली जगह

मैसूर वॉरियर्स और हुबली टाइगर्स के बीच 10 अगस्त को महाराजा ट्रॉफी T20 लीग का सातवां मुकाबला खेला गया था। टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने उतरी मैसूर वॉरियर्स ने हुबली टाइगर्स के 140 रन पर ही 6 विकेट चटका दिए। हुबली टाइगर्स के खिलाड़ी लवनीत सिसोदिया – 38, तुषार सिंह – 36 और नियान खान – 26 रन ही बना पाए।

वहीं मैसूर वॉरियर्स के गेंदबाजों की तरफ से शानदार प्रदर्शन किया गया, जिसमें श्रेयस गोपाल ने चार ओवर फेंकते हुए 22 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए। इसके अलावा विद्याधर पाटील, शुभांगन हेगड़े और आदित्य गोयल के नाम एक-एक विकेट हुआ। कप्तान करुण नायर के शानदार अर्धशतक और निहाल उल्लाल की नाबाद 48 रनों की पारी के बदौलत मैसूर वॉरियर्स ने मात्र 15.5 ओवर में ही अपने इस 141 रनों के लक्ष्य को हासिल कर लिया।

ALSO READ: Rohit Sharma ने बताएं मौजूदा समय के अपने 3 सबसे फेवरेट खिलाड़ी, कहा- ये मुझसे भी अच्छे बल्लेबाज हैं

कप्तान करुण द्वारा किया गया लाजवाब प्रदर्शन

लाजवाब प्रदर्शन करते हुए भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी करुण नायर द्वारा 11 चौके और 3 छक्के लगाते हुए 52 गेंदों में 91 रन जड़े गए। यदि उनके द्वारा खेली गई डॉट गेंदों को हटा दिया जाए तो उन्होंने यह स्कोर महज 36 गेंदों में ही बनाया।

भारतीय टीम के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी कमाल करते हुए करुण नायर द्वारा टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक जड़ा जा चुका है, साथ ही साथ आईपीएल में भी उनका प्रदर्शन लाजवाब रहा है।

भारतीय टीम के लिए खेलने के मौके करुण नायर को ज्यादा नहीं मिले। एशिया कप के लिए जब करुण नायर को भारतीय टीम में खेलने का मौका नहीं मिला तो उनके फैंस काफी निराश भी हुए।

ALSO READ:-Cheteshwar Pujara ने वनडे में मचाया गदर, 73 गेंदों में जड़ा शतक, 1 ओवर में कूटे 22 रन