सारा अली खान समेत इन 5 बॉलीवुड एक्ट्रेस संग सम्बंध बना चुके हैं कार्तिक आर्यन, एक के साथ पकड़े गये थे रंगेहाथ
सारा अली खान समेत इन 5 बॉलीवुड एक्ट्रेस संग सम्बंध बना चुके हैं कार्तिक आर्यन, एक के साथ पकड़े गये थे रंगेहाथ

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के करोड़ों फैंस हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 रिलीज हुई, जिसके कारण वह छाए रहे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर डाला। कार्तिक आर्यन अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। वहीं कार्तिक आर्यन हर लड़की के क्रश हैं। आज हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे कि कार्तिक आर्यन ने किन-किन हसीनाओं के साथ अपने संबंध बनाएं।

सारा अली खान (Sara Ali Khan)

सारा अली खान
सारा अली खान

बता दें कि कार्तिक आर्यन कॉफी विद करण के चैट शो में गए थे। जहां उन्होंने अपनी और सारा की रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि लव आज कल 2 की शूटिंग के दौरान उन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई थीं और दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा नहीं चला और उनका ब्रेकअप हो गया।

अनन्या पांडे (Ananya pandey)

ANANNYA - 3

बहुत ही कम समय में ज्यादा नाम कमाने वाली अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन के रिश्ते की खबरें आ रही थीं। इन दोनों ने अपने रिलेशनशिप को छुपा कर रखने की कोशिश की, लेकिन इन दोनों को साथ में कई जगह पर स्पॉट किया गया। हालांकि उन्होंने कभी भी अपने रिलेशनशिप को एक्सेप्ट नहीं किया।

डिंपल शर्मा (Dimple Sharma)

बता दें कि डिंपल शर्मा कनाडा की एक मॉडल हैं जो कि प्यार का पंचनामा में नजर आई थीं। कई बार डिंपल और आर्यन एक दूसरे के साथ स्पॉट किए गए हैं। लेकिन इन दोनों के रिश्ते की खबर कभी ऑफिसियली नहीं हो पाई ।

ALSO READ: युवराज सिंह और सानिया मिर्जा के रिश्ते का सच आया सामने, खुद सामने आकर सानिया ने बताया सच

नुसरत भरुचा (Nushrat Bharucha)

Nushrat bharucha

बता दें कि नुसरत भरुचा और कार्तिक आर्यन फिल्म प्यार का पंचनामा में नजर आए थे। फिर उसके बाद सोनू के टीटू की स्वीटी और प्यार का पंचनामा टू में इन दोनों की जोड़ी के लोगों ने काफी पसंद किया। वहीं नुसरत और आर्यन एक दूसरे के साथ काफी चिलाउट करते नजर आते हैं। खबरों की मानें तो इनके बीच में रिलेशनशिप है, लेकिन इन दोनों का कहना है कि सिर्फ एक अच्छे दोस्त हैं।

फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh)

Fatima Sana Shaikh

साल 2017 में दंगल से फातिमा ने फिल्म में डेब्यू किया खबरों की मानें तो सना और आर्यन एक दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन इसकी कोई ऑफिशियल की पुष्टि नहीं हुई।

ALSO READ: IND vs WI: तीसरे टी20 में मिली जीत के बाद भी ये 2 खिलाड़ी होंगे बाहर, रोहित शर्मा इन 2 मैच विनर खिलाड़ियों की करायेंगे वापसी