2700 करोड़ की अकेली मालकिन है करीना कपूर की ये ननद, 45 साल की उम्र में भी अब तक हैं कुंवारी
2700 करोड़ की अकेली मालकिन है करीना कपूर की ये ननद, 45 साल की उम्र में भी अब तक हैं कुंवारी

करीना कपूर खान को तो सब जानते हैं, लेकिन आज हम आपको उनकी बड़ी ननद यानी सबा अली खान के बारे में बताएंगे। सबा सोहा और सैफ अली खान की बहन हैं। और वह 45 साल की हो चुकी हैं। 45 साल की उम्र होने के बावजूद उन्होंने शादी नहीं की और अभी तक कुंवारी हैं। बीते 1 मई को सोहा का जन्मदिन था उनके बर्थडे के मौके पर उनकी बहन सोहा ने उन्हें अनोखे अंदाज में बर्थडे विश किया था।

सोहा अली खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

बता दें कि सोहा अली खान ने अपनी और सबा अली खान की बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। इस तस्वीर में सब अपनी छोटी बहन सोहा को किस करती हुई नजर आ रही हैं। सोहा ने यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा हैप्पी बर्थडे अप्पी। आपको ढेर सारा प्यार थैंक यू लव यू।

करोड़ों की मालकिन हैं सबा

बता दें कि सैफ अली खान और सोहा अली खान ने बॉलीवुड में अपना करियर बनाया तो वहीं सबा ने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना कर रखा। उन्हें लाइमलाइट में रहना ज्यादा पसंद नहीं है। सबा डायमंड का बिजनेस करती हैं।  45 की उम्र में भी वह सिंगल है वह अपना बिजनेस खुद ही संभालती हैं।

सबा करीब 2700 करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं। शर्मिला टैगोर की बड़ी बेटी सबा अली खान बॉलीवुड की चमक-दमक और पार्टियों से हमेशा दूर रहती हैं। वह सिर्फ और सिर्फ अपने फैमिली पार्टी में नजर आती हैं।

ये भी पढ़ें-करीना के बेटे तैमूर और जहांगीर को सैफ अली खान की 500 करोड़ की संपति में नहीं मिलेगा 1 भी रुपया, जानिए वजह

लाइम लाइट से रहती हैं दूर

बता दें कि सबा खान भले ही फिल्मी दुनिया से दूर रहती हैं, लेकिन वह अपनी भाभी यानी करीना कपूर की बहुत ही अजीज हैं। वह अपनी भाभी करीना कपूर को बहुत सारी डायमंड की ज्वेलरी गिफ्ट कर चुकी हैं। एक इंटरव्यू के दौरान जब सवाल से पूछा गया कि आखिर वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में क्यों नहीं आईं? तब उन्होंने कहा कि अभिनय में मेरा कोई इंटरेस्ट नहीं है।

बता दें कि सबा नवाब पटौदी खानदान के सारे हिसाब किताब रखती हैं। उन्होंने दिल्ली के कॉलेज ऑफ आर्ट से अपना ग्रेजुएशन पूरा किया। अमेरिका से अपना पीजी कंप्लीट किया उसके बाद उन्होंने ज्वेलरी डिजाइन में डिप्लोमा किया और आज वो डायमंड का बिजनेस कर रही हैं।

ये भी पढ़ें-सैफ अली खान ने हाउस ऑफ पटौदी’ को लेकर किया ऐसा खुलासा, सुनकर करीना भी हो जायेंगी परेशान

Published on October 5, 2022 10:31 am