करीना कपूर को नहीं पसंद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी, अपनी इस खूबसूरत दोस्त से करवाना चाहती थीं शादी
करीना कपूर को नहीं पसंद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी, अपनी इस खूबसूरत दोस्त से करवाना चाहती थीं शादी

बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) की मशहूर अदाकारा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने हाल ही में शादी कर ली है, दोनों की जोड़ी को हर कोई पसंद करता है यह दोनों बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) के सबसे मशहूर और पॉवर कपल माने जाते हैं ‌। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor) ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट करने के बाद 14 अप्रैल को अपने कुछ करीबी रिश्तेदार और दोस्तों के सामने वास्तु अपार्टमेंट में सात फेरे ले लिए हैं, इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

आलिया भट्ट को कपूर फैमिली (Kapoor’s Family) काफी पसंद करती थीं, लेकिन सुना जा रहा है कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बहन करीना कपूर (Kareena Kapoor), आलिया भट्ट को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती थीं।

करीना कपूर को नहीं पसंद थी आलिया भट्ट

शादी के बाद Ranbir Kapoor ने किया खुलासा, उनकी पत्नी Alia उनसे ज्यादा किसी और से करती हैं प्यार

रणबीर कपूर की जिंदगी में एक से बढ़कर एक मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस आईं, लेकिन आखिर में इनकी शादी आलिया भट्ट के साथ हुई है। लेकिन आलिया रणबीर कपूर की जोड़ी को उनकी बहन करीना कपूर बिल्कुल भी पसंद नहीं करती थीं। अपने भाई की शादी किसी और के साथ देना चाहती थी।

रणबीर की पत्नी के रूप में अपनी दोस्त को देखना चाहती थीं, करीना भी खास दोस्त के साथ ही रणबीर कपूर की शादी कराना चाहती थीं। आइए जानते हैं आखिर करीना कपूर किसे अपनी भाभी बनाना चाहती थीं।

ALSO READ:2300 करोड़ की सम्पति के मालिक हैं सलमान खान, भाई और भतीजा को छोड़ इन्हें बनाया एक्टर ने अपना वारिश

अपनी दोस्त के साथ कराना चाहती थीं शादी

Sonam Kapoor Ranbir Kapoor

रणबीर कपूर का नाम बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के साथ भी जुड़ा है। अब रणबीर कपूर की पत्नी आलिया भट्ट बन चुकी हैं लेकिन करीना कपूर इन दोनों को साथ नहीं देखना चाहती थीं।

फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग की शूटिंग के दौरान उन्होंने बताया था कि वह अपने भाई की शादी अपनी करीबी दोस्त के साथ करवा देंती, अगर रणबीर कपूर और आलिया एक दूसरे से प्यार नहीं करते होते, करीना कपूर खान अपने चचेरे भाई रणबीर कपूर की शादी अपनी करीबी दोस्त और अनिल कपूर की लाडली बेटी सोनम कपूर के साथ करवाना चाहती थीं।

ALSO READ: धर्मेंद्र की हालत खराब होने के कारण पोता करन और भतीजा करने जा रहे है स्टार की बेटी से शादी