kapil sharma: नशे की हालत में कपिल शर्मा ने प्रियंका चोपड़ा के साथ की गंदी हरकत, जमकर हुई बदनामी
kapil sharma: नशे की हालत में कपिल शर्मा ने प्रियंका चोपड़ा के साथ की गंदी हरकत, जमकर हुई बदनामी

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) एक ऐसे कॉमेडियन हैं, जिनका देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी फैन फॉलोइंग है। वह इतने फेमस हैं कि उनको बच्चा- बच्चा जानता है। वह अपने शो की वजह से देश और विदेश में फेमस हैं। बता दें कि कपिल शर्मा अपने कॉमेडी से हर किसी को हंसा देते हैं। उनकी फैन फॉलोइंग बहुत जबरदस्त है।

उनकी कॉमेडी को लेकर लोग बहुत पसंद करते हैं, लेकिन उनके शो को फेमस कलाकारों ने धीरे-धीरे छोड़ दिया। आज हम आपको कपिल के बारे में कुछ ऐसे ही बातों के बारे में बताएंगे जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे।

कपिल शर्मा ने कुछ अभिनेत्रियों के साथ की बदसलूकी

बता दें कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने नशे की हालत में कई सारी अभिनेत्रियों के साथ बदसलूकी की है, उसमें पहला नाम है दीपाली सयैद का।

दीपाली सयैद के साथ कपिल शर्मा ने बदतमीजी की थी। बता दें कि मराठी एक्ट्रेस दीपाली सयैद के साथ कपिल शर्मा ने नशे की हालत में बदतमीजी की। जब इस बात को लेकर दीपाली से बात की गई तो दीपाली ने कहा कि कपिल नशे में थे, लेकिन उन्हें मेरे साथ कुछ गलत हरकत नहीं की।

Read More : ‘आदिपुरुष’ के टीजर को देख आगबबूला हुए रामायण के ‘राम’ अरुण गोविल ने धर्म का मजाक बनाने वालो को लगाई फटकार

तनीषा मुखर्जी

इस लिस्ट में दूसरा नाम तनीषा मुखर्जी (Tanisha Mukherjee) का है। एक बार नशे की हालत में कपिल शर्मा ने काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी के साथ मिसबिहेव किया था। उन्होंने तनीषा को गलत शब्द कहे थे।

मोनाली ठाकुर

मराठी एक्ट्रेस मोनाली ठाकुर को भी कपिल शर्मा ने नशे की हालत में भला बुरा कह दिया था।

ये भी पढ़ें-प्रियंका चोपड़ा ने पहली बार दुनिया को दिखाया बेटी का चेहरा, क्यूटनेस में माँ को भी मात देती है नन्ही मालती, देखें

स्मृति ईरानी

बता दें कि स्मृति ईरानी अपनी किताब लाल सलाम के प्रमोशन के लिए आईं थीं, उस वक्त कपिल शर्मा के गार्ड ने उन्हें पहचानने से इंकार कर दिया और उन्हें इस शो के अंदर जाने ही नहीं दिया और उन्हें गेट से ही घर लौटना पड़ा।

प्रियंका चोपड़ा

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के ऊपर भी कपिल शर्मा ने अपने गुस्से का बम फोड़ दिया। बता दें कि एक इवेंट में प्रियंका चोपड़ा 3 घंटे की देरी से पहुंची थीं, जिसके बाद कपिल आग बबूला हो गए और उन्होंने प्रियंका चोपड़ा को खरी-खोटी सुनाई।

ये भी पढ़ें-द कपिल शर्मा शो का चंदू चायवाला है मैकेनिकल इंजीनियर, पत्नी की खूबसूरती के सामने बॉलीवुड एक्ट्रेस भी हैं फेल

Published on October 11, 2022 10:04 pm