KANE WILLIAMSON

केन विलियमसन: भारतीय क्रिकेट टीम ( Team India) और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज ( IND VS NZ) का पहला मैच न्यूजीलैंड टीम ने जीत लिया है। इस मैच में टीम इंडिया को 7 विकेट से करारी हार का मुंह देखना पड़ा है। भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकट खोकर 360 रन बनाए। बदले में न्यूजीलैंड टीम ने 47.1 ओवर में ही 309 रन तीन विकेट खोकर बनाए हैं। कीवी टीम ने 17 गेंद पहले ही 7 विकेट से मैच जीत लिया। जीत के बाद न्यूजीलैड के कप्तान केन विलियमसन ( Kane Williamson) ने बल्लेबाजी के लिहाज से पिच को अच्छा बताया।

लाथम द्वारा अविश्वसनीय प्रदर्शन: केन विलियमसन

कप्तान केन विलियमसन ने बल्लेबाज टॉम लाथम की बल्लेबाजी की काफी तारीफ की। कप्तान केन विलियमयन ने कहा

“आधे रास्ते में मैंने सोचा कि यह एक प्रतिस्पर्धी कुल था। विकेट थोड़ा टर्न होने लगा था। और क्रॉस-सीमर्स इससे थोड़ा बाहर हो गए। लेकिन जैसा कि हम जानते हैं कि इस मैदान पर अगर आप साझेदारी करते हैं तो आप किसी भी चीज का पीछा कर सकते हैं। लाथम द्वारा अविश्वसनीय दस्तक रही। हम बीच में इस ओवर और उस ओवर के बारे में बात कर रहे हैं। और फिर उसने बस एक स्विच फ्लिक किया। ये एक अविश्वसनीय पारी थी”।

आगे अपनी बातचीत में केन विलियमसन ने कहा

“ड्रॉप-इन पिच वाले इस मैदान पर अगर आप अच्छी और सीधी गेंदबाजी करते हैं तो गेंद को थोड़ा सा दूर ले जाना मुश्किल हो सकता है। एक या दो ओवर में उसने एक स्विच फ्लिक किया। हमने इतना बड़ा ओवर फेंका और वह चलता रहा। मैंने अब तक जितने भी विशेष वनडे नॉक देखे हैं उनमें से एक”।

Alao Read : हार्दिक पांड्या ने टी20 सीरीज में इस घातक टैलेंट को किया बर्बाद, अब वनडे में शिखर धवन से है आखिरी उम्मीद, वरना खत्म समझो करियर

यह बहुत अच्छा विकेट है: केन विलियमसन

मैच में इस पिच पर बल्लेबाजी को लेकर केने विलियमसन ने पिच को बल्लेबाजी के लिहाज से काफी अच्छा बताया। केन विलियमसन ने कहा

“यह बहुत अच्छा विकेट था। जैसा कि हमने देखा, स्पिन ने बड़ी भूमिका निभाई। जीत हासिल कर अच्छा लगा। जब हमने इसे इस तरह से मुड़ते हुए देखना शुरू किया, तो आप कई तरह की बातें सोचते हैं। लेकिन मुझे लगा कि तेज गेंदबाजों ने बहुत अच्छा काम किया है। योगदान देना अच्छा लगा। टॉमी के साथ वह जिस तरह से चल रहा था, बस उसे पूरा करने की कोशिश की। दूसरे छोर पर होना और इसे देखना बेहद खास है”।

Also Read : हरभजन सिंह ने कहा टी20 विश्व कप जीतना है तो राहुल द्रविड़ की जगह ये खिलाड़ी हो टीम इंडिया का नया कोच

Published on November 25, 2022 5:37 pm