kane williamson press

केन विलियमसन: आईसीसी टी20 विश्वकप 2022 ( ICC T20 World Cup 2022) में पाकिस्तान क्रिकेट टीम शुरुआती हार के बाद सेमीफाइनल में पहुंचा और अब न्यूजीलैंड टीम को हराने के बाद सीधे फाइनल में जा चुका है। पाक टीम ने न्यूजीलैंड टीम को सेमीफाइनल मैच (PAK VS NZ) में 7 विकेट से हराया है और अब सेमीफाइनल के बाद अब फाइनल प्रवेश कर रहा है। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम से हार के बाद कप्तान केन विलियमसन ने कहा कि पाक टीम की गेंदबाजी उनकी जीत का कारण है।

ये नहीं कठिन गोली है : केन विलियमसन

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम की जीत के बाद कप्तान केन विलियमसन ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम की जीत के लिए टीम की तारीफ की है। न्यूजीलैंड टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच हुए मैच में कप्तान केन विलियमसन ने पाक टीम की काफी तारीफ की है।

कप्तान केन विलियमसन ने कहा

“हम पर जल्दी दबाव डाला गया। पाकिस्तान ने बहुत अच्छी गेंदबाजी की। हम मिशेल की अविश्वसनीय दस्तक के साथ कुछ गति को वापस पाने में सफल रहे। आधे चरण में हम महसूस कर रहे थे कि यह एक प्रतिस्पर्धी कुल था। विकेट थोड़ा कठिन था – प्रयुक्त सतह। पाकिस्तान को ज्यादा मेहनत नहीं करने के लिए बहुत निराशाजनक, वे उत्कृष्ट थे। हम मात खा गए। यह हमारे लिए निगलने के लिए एक कठिन गोली है”।

Also Read : IND vs ENG: रोहित शर्मा सेमीफाइनल में नहीं देंगे इस खिलाड़ी को मौका, टी20 वर्ल्ड कप के बाद खत्म समझो करियर!

बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने हमें दबाव में डाला

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन ने बाबर आज़म और मोहम्मद रिजवान की बल्लेबाजी को दबाव डालने वाला बताया है। केन विलियमसन ने कहा

“बाबर और रिजवान ने हम पर दबाव बनाया। यदि हम ईमानदार हैं, तो हम अपने क्षेत्रों में अधिक अनुशासित होना चाहते हैं। अंत में, पाकिस्तान निश्चित रूप से विजेता बनने का हकदार है। बहुत अच्छा क्रिकेट रहा है। पूरे राउंड रोबिन में हमने अच्छा खेला है। आज हम अपने सर्वश्रेष्ठ पर नहीं थे। ऐसा कहने के बाद, हम टी20 क्रिकेट के चंचल स्वभाव को जानते हैं”।

Also Read : टी20 वर्ल्ड कप में 10 साल बाद इंग्लैंड के खिलाफ खेलेंगे ये दो भारतीय खिलाड़ी, पिछली बार कर दिया था अंग्रेजो को तहस नहस