लगातार 5वीं जीत के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने इन 2 खिलाड़ियों को दिया अब तक की सभी जीत का श्रेय
लगातार 5वीं जीत के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने इन 2 खिलाड़ियों को दिया अब तक की सभी जीत का श्रेय

आईपीएल 2022 का 36वाँ मैच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में शनिवार, 23 अप्रैल को शाम 7.30 बजे से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया. इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाज़ी का फैसला किया. इसके बाद पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी बैंगलोर की टीम महज़ 68 रनों पर ही ऑलआउट हो गई.

दूसरी पारी में बल्लेबाज़ी करने उतरी हैदराबाद की टीम ने इस लक्ष्य को सिर्फ़ 8 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर ही हासिल कर लिया. टीम की शानदार जीत और प्वॉइंट्स टेबल में हुए बड़े फ़ायदे के बाद हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने पोस्ट-मैच प्रेज़ेंटेशन में विस्तार से बात की.

जानसेन हमारे लिए एक गिफ़्ट की तरह – केन विलियमसन

Kane Williamsons
Kane Williamsons

बैंगलोर को करारी मात देने के बाद गेंदबाज़ों के शानदार प्रदर्शन और टूर्नामेंट में टीम की लगातार पांचवीं जीत के बाद कप्तान केन विलियमसन ने पोस्ट-मैच प्रेज़ेंटेशन में विस्तार से बात करते हुए कहा कि,

“मैच में हमारे गेंदबाज़ों  और फ़ील्डरों ने बेहद शानदार खेल दिखाया. टीम ने बेहद शानदार प्रदर्शन किया. लेकिन हमारे लिए अब महत्वपूर्ण ये है कि हम अगली चुनौतियों पर ध्यान दें. इस सीज़न में गेंद काफ़ी अच्छी स्विंग हो रही है, इसलिए हम पॉवरप्ले में विकेट्स ले पा रहे हैं. 

जानसेन ने हमें मैदान से खुशी-खुशी बाहर जाने का एक मौका दिया, वो काफ़ी फ़ोकस्ड गेंदबाज़ हैं. उनके पास ऐसा सब करने की काबिलियत है, हमारे लिए वो एक बेहतरीन गिफ़्ट की तरह है. आप जितना बेहतर कर सकते हैं उतना करना चाहते हैं.”

ALSO READ: RCB VS SRH: 23 अप्रैल बना RCB के लिए अभिशाप मिली शर्मनाक हार, जानिए क्या है 23 अप्रैल का राज जिसे माना जा रहा हार का वजह!

अभिषेक की टाइमिंग काफ़ी बेहतरीन – विलियमसन

अभिषेक शर्म half century
ABHISHEK SHARMA SRH IPL 2022

इसके अलावा टीम की बल्लेबाज़ी को लेकर अपनी बात रखते हुए विलियमसन ने कहा कि,

“बीच में मेरी अभिषेक से बात हुई, वो गेंद को काफ़ी अच्छी टाइमिंग के साथ खेल रहे थे. आगे आने वाले मैचों में हमारे लिए चुनौतियाँ बढ़ने वाली है, इसलिए हमें फ़ोकस्ड रहने की ज़रूरत है.”

इस टूर्नामेंट में हैदराबाद की ये लगातार पांचवीं जीत है. शुरुआती मैचों में ख़राब शुरुआत के बाद केन विलियमसन की टीम ने बेहद शानदार वापसी की और फिर किसी भी टीम को उन्होंने मौका नहीं दिया.

जीत के बाद अंक तालिका में हैदराबाद को हुआ भारी फ़ायदा

आईपीएल 2022 के 8वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कुल तीसरी हार है और इस हार के साथ ही वो अंक तालिका में चौथे स्थान पर खिसक गई. वहीं शानदार जीत के साथ ही हैदराबाद की टीम टूर्नामेंट की प्वॉइंट्स टेबल में बड़े फ़ायदे के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच गई है.

ALSO READ: IPL 2022 RCB vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली शर्मनाक हार के बाद कप्तान डु प्लेसिस ने सीधे तौर पर इन्हें ठहराया जिम्मेदार