फैशन के चक्कर में काजोल ने कराई खुद की बेइज्जती, पल्लू गिरते ही दिखने लगा प्राइवेट पार्ट
फैशन के चक्कर में काजोल ने कराई खुद की बेइज्जती, पल्लू गिरते ही दिखने लगा प्राइवेट पार्ट

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री काजोल (Kajol) हमेशा किसी ना किसी वजह से चर्चा में आ जाती हैं। आपको बता दें काजोल, बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे मशहूर अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgan) की पत्नी हैं। काजोल (Kajol) ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan)  के साथ बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। काजोल की हर एक फिल्म ब्लॉकबस्टर फिल्म निकली है। काजोल की हर एक अदा पर उनके फैंस मर मिटने के लिए तैयार हो जाते हैं। आपको बता दें काजोल ने एक नहीं कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। वहीं बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री काजोल इन दिनों अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें ऊप्स मोमेंट का शिकार होती नजर आ रही हैं।

खूबसूरत साड़ी पहन काजोल ने बिखेरा जलवा

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री काजोल एक बार तानाजी फिल्म के प्रमोशन में पहुंची थीं। उनके साथ फिल्म की पूरी टीम पहुंची थी, उन्होंने इस मौके पर साड़ी पहनकर एंट्री मारी थीं, वह साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने रेड कलर की साड़ी पहन रखी थी, लेकिन आपको बता दें काजोल के ब्लू भेज पर सभी की निगाहें टिक गई।

काजोल ने डीप नेक ब्लाउज पहन रखा था। काजोल बार-बार अपनी साड़ी के पल्ले को सामने किसी भी नजर आ रही हैं। काजोल भले ही उस रेड कलर की साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही हों, लेकिन काजोल का पूरा ध्यान अपनी साड़ी पर ही था। वह अपने साड़ी के पल्लू को बार-बार सही करते नजर आ रही थीं।

ALSO READ: IPL 2022 : रविंद्र जडेजा और CSK के बीच विवाद पर चेन्नई के मालिक ने तोड़ी चुप्पी, बताया- टीम से बाहर होने की वजह

हो गईं ऊप्स मुमेंट का शिकार

आपको बता दें काजोल का ब्लाउज डीप नेक होने के कारण उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे थे। उन्होंने अपने पल्ले को कई बार सही किया लेकिन फिर भी वह ऊप्स मोमेंट से बच नहीं पाई। उनका ऊप्स मूमेंट कैमरे में कैद हो गया और वीडियो वायरल हो गया इन दिनों सोशल मीडिया पर काजोल का यह वीडियो जोरों से वायरल हो रहा है, जहां उनकी खूबसूरती की तारीफ हो रही तो वहीं लोग उनके ऊप्स मूमेंट की भी लोग चर्चा कर रहे हैं।

Read More-Ajay Devgn की लाडली बेटी न्यासा देवगन ने ‘कजरारे’ गाने पर किया जमकर डांस, ग्लैमर ने देख फैंस रह गये भौचक्के