काजल अग्रवाल ने दिखाई की बेटे की पहली झलक, तस्वीर के साथ लिखी दिल छू इलने वाली बात

साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने बहुत सी फिल्मों में काम किया। काजल ने 30 अक्टूबर 2020 को बिजनेसमैन गौतम किचलु के साथ शादी की। जिसके बाद  काजल ने 19 अप्रैल 2022 को एक बेबी को जन्म दिया और दोनों ही माता पिता बन गए।

काजल ने शेयर की अपने बेबी बॉय की तस्वीर

KAJAL

बता दें, कि हाल ही में 19 मई को काजल ने अपना 37वां बर्थडे बनाया था। इस मौके पर काजल ने अपने बेटे नील की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस फोटो में काजल के बेटे नील का चेहरा भी नजर आया था। काजल रेड आउटफिट में बहुत ही ज्यादा अच्छी लग रही थीं। तो वहीं नील वाह्इट आउटफिट में बहुत ही क्यूट दिख रहे थे। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा मैंने अपने नन्हें मंचकिन के साथ सबसे अच्छा बर्थडे सेलिब्रेट किया। इतने सारे प्यार और विशेज के लिए थैंक यू।

काजल करती रहती हैं अपने बेटे की तस्वीर शेयर

काजल ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें उनका नन्हा बच्चा बहुत ही क्यूट लग रहा था। जिसे काजल अपने सीने से लगाए हुई थी। इस फोटो को शेयर करते हुए काजल ने एक बड़ा पोस्ट लिखा और मां बनने के अनुभव को भी शेयर किया। एक्ट्रेस ने लिखा कि प्यारे नील तुम मेरे लिए बहुत ही खास हो और तुम हमेशा रहोगे तुम मेरी पहली संतान मेरा पहला बेटा और मेरा पहला ही सब कुछ हो।

ये भी पढ़ें-आखिर कौन है पंचायत 2 की सीधीसादी रिंकी दुबे जो असल जिंदगी में हैं बेहद बोल्ड और स्टाइलिश, देखें तस्वीरें

Published on July 15, 2022 5:35 pm