कबड्डी खेलने के दौरान तमिलनाडु के पनरुती शहर के पास मणदिकुप्पम गांव में एक 22 साल के युवा खिलाड़ी की मौत हो गई। खेल के दौरान वीडियो में देखा जा सकता है कि बीच मैच में खिलाड़ी की खेलते समय ही मौत हो गई है। मृतक कबड्डी प्लेयर विमलराज सालेम जिले के एक प्राइवेट कॉलेज में छात्र थे जिसकी उम्र मात्र 22 साल बताई गई है।

कबड्डी खेल के दौरान हुई 22 साल के खिलाड़ी की मौत

तमिलनाडु के मणदिकुप्पम गांव में एक कबड्डी मैच खेला जा रहा था। जिसमे एक खिलाड़ी विमलराज सालेम जब विरोधी टीम के पाले में रेड करने पहुंचा तब कुछ ऐसा हुआ जिससे उसकी जान चली गई। इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें कबड्डी प्लेयर विमलराज जब विरोधी टीम के पाले में रेड करने जाते हैं।

तो विरोधी टीम के खिलाड़ी उसे दबोचने की कोशिश करते हैं, जैसा कि कबड्डी खेल में किया जाता है। लेकिन इस दौरान खिलाड़ी रेड के प्वाइंट गवाने के बाद जब उठने की कोशिश करता है तब उठ नहीं पाता जिसके बाद साथी खिलाड़ियों की मदद युवा खिलाड़ी को उठाने की मदद की जाती है। लेकिन वही पर 22 साल के खिलाड़ी की मौत हो जाती है, ऐसा बताया गया है।

हैरान करने वाली ये है मौत की वजह

कबड्डी खेल के दौरान विपक्षी खिलाड़ियों ने विमल को घेर लिया। जिसमे विमल की सीने पर उनके विरोधी का पैर लग गया। नियम के अनुसार खिलाड़ी ने अपने 2 पॉइंट ले लिए।लेकिन रेडर विमल इसके बाद उठ नहीं सके। अभी समाने आई जानकारी के मुताबिक खेल के उसी समय 22 साल के युवा खिलाड़ी विमलराज को हार्टअटैक आया और वह बेसुध हो गए। वीडियो में देखा जा सकता है कि सभी खिलाड़ी विमलराज को उठाने लगे, जिसके बाद विमल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया।। जहां उनकी जान चली गई।

मौत से मातम पसरा पुलिस ने मामला किया दर्ज

जब तक विमलराज को अस्पताल ले जाया गया, तब उन्हें मृत घोषित किया गया। 22 साल के युवा की मौत वो भी खेल के दौरान से सभी सन्न रह गए है। विमलराज के पिता बेटे के शरीर के साथ उसकी जीती ट्रॉफी भी दफनाते नजर आए। इस मामले को पुलिस ने भी मामला दर्ज किया है।

Also Read : IND vs WI 3rd ODI: तीसरे ODI में इस घातक तेज गेंदबाज की खुलेगी किस्मत, टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में होगा शामिल, ये खिलाड़ी होगा बाहर!