"एक रात का कितना लेती हो?" पत्रकार ने लाइव प्रेस कांफ्रेंस में सनी लियोन से पूछा तो एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
"एक रात का कितना लेती हो?" पत्रकार ने लाइव प्रेस कांफ्रेंस में सनी लियोन से पूछा तो एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

सनी लियोन (SUNNY LEONE) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आज वह वर्ल्ड टॉप एक्ट्रेस में शुमार हैं। बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले वह पोर्न इंडस्ट्री (PORN INDUSTRY) में थीं। जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड (BOLLYWOOD) में एंट्री की और लोगों को चौंका दिया। बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद भी लोग उन्हें गंदी नजर से देखते थे।

हालांकि सनी लियोन (SUNNY LEONE) ने सबको मुंह तोड़ जवाब देते हुए अपने अभिनय से एक अपनी अलग पहचान बनाई और नाम कमाया। बॉलीवुड की बेबी डॉल यानी सनी लियोन (BABY DOLL SUNNY LEONE) उस वक्त एक जर्नलिस्ट पर भड़क गई जब उस जर्नलिस्ट ने सनी लियोन (SUNNY LEONE) से गंदा सवाल पूछ लिया था।

आज भी लोग देखते हैं गंदी नजर से

SUNNY LEONE

भले ही सनी लियोन (SUNNY LEONE) ने बॉलीवुड में एंट्री कर ली हो और एक अपनी अलग पहचान बनाई हों। इसके बावजूद भी लोग उन्हें गंदी नजर से देखते हैं। सनी लियोन (SUNNY LEONE) ने बॉलीवुड में फिल्म जिस्म 2 से डेब्यू किया जिसके बाद वह सफलता की सीढ़ियों पर चढ़ती चली गईं।

ALSO READ: सोनम कपूर ने खोली रणबीर कपूर और नीतू कपूर की पोल, कहा दोनों माँ बेटे……

पत्रकार ने पूछा गंदा सवाल

PicsArt 06 08 06.45.40

बता दें कि साल 2016 में एक इवेंट के दौरान सनी से एक पत्रकार ने पूछा कि आप पोर्न स्टार रह चुकी हैं। लेकिन अब आप बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं तो आप एक नाइट का कितना चार्ज करती हैं। जिसको सुनते ही सनी लियोन (SUNNY LEONE) ने अपना आपा खो दिया और उस पत्रकार को खींच कर एक चांटा लगाया। जिसके बाद जमकर बवाल हुआ लेकिन सनी लियोन (SUNNY LEONE) अपनी बातों पर कायम रहीं।

ALSO READ:हनीमून के सवाल पर अपनी मौसी पर भड़की आलिया भट्ट, कहा हनीमून पर कपड़े कौन पहनता है

Published on June 9, 2022 9:35 pm