कौन है डोनावन फरेरा जिसे खरीदने के लिए चेन्नई सुपर किंग्स ने पानी की तरह बहाए पैसे, नाम से ही कांपते हैं गेंदबाज
कौन है डोनावन फरेरा जिसे खरीदने के लिए चेन्नई सुपर किंग्स ने पानी की तरह बहाए पैसे, नाम से ही कांपते हैं गेंदबाज

साउथ अफ्रीका में होने वाली SA20 लीग को लेकर इन दिनों चर्चाएं ज़ोरों पर है. SA20 लीग के लिए ऑक्शन हो चुका है. सभी फ्रेंचाइज़ी ने 17-17 खिलाड़ियों वाली टीम का चयन कर लिया है. इन खिलाड़ियों में मौजूद एक खिलाड़ी ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा.

चेन्नई सुपर किंग्स के स्वामित्व वाली टीम जोबर्ग सुपर किंग्स ने इस खिलाड़ी को खरीदने के लिए पानी की तरह पैसा बहाया, आइए जानते हैं कौन है ये खिलाड़ी.

इस खिलाड़ी पर बहाया पैसा

बता दें, डोनावन फरेरा (DONAVON FERREIRA) को खरीदने के लिए कई टीमों ने कोशिश की, लेकिन जोबर्ग सुपर किंग्स ने इसमें बाज़ी मार ली. इस खिलाड़ी का बेस प्राइज़ 175,000 रुपय था.

डोनावन फरेरा (DONAVON FERREIRA) को खरीदने के लिए पहले प्रिटोरिय कैपिटल्स और पॉर्ल रॉयल्स ने कोशिश की, लेकिन जोबर्ग सुपर किंग्स ने सबकी कोशिशें नाकाम कर दी और डोनावन को अपनी टीम में 5.5 मिलियन रुपये की कीमत देकर शामिल कर लिया.

खिलाड़ी में क्या है खास

बता दें, डोनावन फरेरा (DONAVON FERREIRA) एक अनकैप्ड खिलाड़ी हैं. इसके बाद भी उनको खरीदने के लिए टीमें मनचाहा पैसा देने को तैयार थीं. टी20 क्रिकेट में आक्रम बल्लेबाज़ी से डोनावन फरेरा (DONAVON FERREIRA) ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है.

डोनावन फरेरा साउथ अफ्रीका के घरेलू क्रिकेट में एक जाना माना नाम है. इस बल्लेबाज़ ने अब तक कुल 19 घरेलू टी20 मैचों में 348 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 148.26 का रहा है.

ALSO READ: IND vs AUS First T20 Weather and Picth Report: भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले आई बुरी खबर, अगर ऐसा हुआ तो रद्द हो जायेगा मैच

डोनावन फरेरा का कराया तार्रुफ

जोबर्ग सुपर किंग्स ने डोनावन फरेरा को खरीदने के बाद अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि कौन डोनावन फरेरा और उनमें क्या काबिलिय है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए सुपर किंग्स ने कैप्शन में लिखा, ‘नाम है डोनावन फरेरा.’ इस वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि डोनावन फरेरा गेंदबाज़ों पर जमकर बरसते हुए दिखाई दे रहे हैं.

ALSO READ: IND vs AUS: मैच से पहले केएल राहुल ने दिया बड़ा बयान, बोले- कोई भी परफेक्ट नहीं होता है, मैं तो…