जाह्नवी कपूर दे रहीं थी लाइव परफॉर्मेंस, तभी एक शख्स ने सरेआम की ऐसी हरकत, आगबबूला हो उठी एक्ट्रेस, देखें वीडियो

Janhvi Kapoor Dance: इन दिनों जाह्नवी कपूर(Janhvi Kapoor)लगातार सुर्खियों में बनी हैं।  लोग एक्ट्रेस को देखकर उनकी तुलना उनकी दिवगंत मां श्रीदेवी से करते हैं। जाह्नवी  बहुत ही हंसमुख इंसान हैं। उन्होंने बहुत कम समय में  बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

जाह्नवी  कपूर का वीडियो और फोटो देख लोग उनके मुरीद हो जाते हैं। इन दिनों उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसको देखकर उनके फैंस निराश हो गए।

एक्ट्रेस एक अवॉर्ड शो में पहुंची थी। जहां पर उन्होंने लाइव परफॉरमेंस दी थी। उसी दौरान कुछ ऐसा हुआ कि एक्ट्रेस के फैंस निराश हो गए।

डांस मुव्स से लोग हुए दीवाने

बता दें कि  हाल ही में एक्ट्रेस एक अवॉर्ड शो में पहुंची थी। जहां उनके परफॉर्मेंस को देखकर हर कोई हैरान रह गया। उनके डांस मूव्स को देखकर हर कोई उनका दीवाना हो गया । लेकिन इसी बीच एक शख्स हाथ में बुके लिए अजीब से एक्सप्रेशन दे रहा था। जिसके रिएक्शन अजीब से थे।

वहीं जाह्नवी कपूर ने बेहतरीन डांस किया। उनका अदाओं को देख लोग घायल हो गए। अब इस तस्वीर को देखकर कुछ लोग उस शख्स पर गुस्सा कर रहे हैं, तो कुछ जान्हवी के रिएक्शन पर फिदा हैं।

पोस्ट देख लोगों ने किए कमेंट

आपको बता दें कि  एक्ट्रेस के तीसरे नंबर के पोस्ट का जिक्र चारो तरफ हो रहा है, क्योंकि एक्ट्रेस की अदाएं सबको दीवाना बना रहीं हैं। जान्हवी की अदाएं उन्हें घायल कर रही है।  डांस के बीच  एक ऐसा मुमेंट आता है कि, जहां ऑक्वर्ड सिचुएशन में यह फोटो क्लिक हुई है।

जान्हवी ने अपने फैंस को यह तस्वीर दिखा कर सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है। फैंस यह जानना चाहते हैं कि आखिर यह शख्स कौन है, जिसने ऐसी हरकत की। लोगों को यह बात बिल्कुल पसंद नहीं आई। दरअसल एक लाइव परफॉरमेंस के दौरान एक युवक जाह्नवी को बुके देता नजर आया।

ALSO READ: दुबई के एक फैशन इवेंट में Malaika Arora के साथ फैंस ने की धक्का-मुक्की, एक्ट्रेस का रिएक्शन हुआ वायरल

Exit mobile version