Jhanvi Kapoor ने बांद्रा में खरीदा 65 करोड़ का आलीशान डुप्लेक्स अपार्टमेंट, इतने हजार वर्ग फीट में फैली है प्रॉपर्टी

दिवगंत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) को बॉलीवुड में एंट्री की हुए सिर्फ पांच साल हुए हैं । इतने कम समय में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में अपनी सफलता के झंडे गाड़े हैं। उनके एक्टिंग के लोग दीवाने हैं। और वह बहुत ही ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। उनकी तरह तरह की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। ऐसे में जाह्नवी एक बार फिर से चर्चा में है, क्योंकि उन्होंने बांद्रा में एक आलीशान डुप्लेक्स अपार्टमेंट खरीदा है। जिसकी कीमत 65 करोड़ बताई जा रही है। हालांकि इस अपार्टमेंट को उन्होंने खुद अकेले नहीं बल्कि उनके पापा और बहन खुशी ने मिलकर खरीदा है।

जाह्नवी कपूर ने खरीदा आलीशान अपार्टमेंट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जाह्नवी कपूर ने पॉश इलाके में एक आलीशान डुप्लेक्स अपार्टमेंट खरीदा है। जो 6421 स्क्वायर फिट है । इस घर का रेट एक लाख प्रति स्क्वायर फिट है। इसकी जानकारी रियल स्टेट पोर्टल इंडेक्स step.com पर है। घर के सारे डाक्यूमेंट्स की जानकारी इस पोर्टल पर मिल जाती है।  इस अपार्टमेंट की डील पक्की होने के बाद  जाह्नवी ने इसको 12 अक्टूबर को रजिस्ट्रेशन करवाया और उन्होंने तीन करोड़ 90 लाख का स्टैंप ड्यूटी भी चुकाई है।

अपार्टमेंट में है स्विमिंग पूल

बता दें कि एक्ट्रेस का अपार्टमेंट बहुत ही ज्यादा लग्जरी है और उसमें 5 कार पार्किंग का स्पेस है। उनका अपार्टमेंट फर्स्ट और सेकंड फ्लोर पर है। उसके साथ ही साथ ओपन गार्डन एरिया और फर्स्ट फ्लोर पर स्विमिंग पूल भी है। पाली हिल बांद्रा मुंबई के पॉश एरिया में उनका अपार्टमेंट है जहां बहुत सारे सेलिब्रिटी और बिजनेस टाइकून के घर हैं।

ये भी पढ़ें-पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने लगाया गंभीर आरोप, कोर्ट में होगी अभिनेता की पेशी, इज्जत की उड़ी धज्जियां

44 करोड़ में जाह्नवी ने इस एक्टर को बेचा था अपना घर

बता दें कि जाह्नवी ने 2 जुलाई 2022 में अपना 3456 स्क्वायर फीट का अपार्टमेंट एक्टर राजकुमार राव को बेचा था। तब उसकी कीमत 44 करोड़ थी।

जाह्नवी कपूर का वक्रफ्रंट

बता दें कि जाह्नवी कपूर बहुत सी फिल्मों में नजर आ चुके हैं और उनके पास अभी कई फिल्मों के प्रोजेक्ट हैं। जिसमें मिली 4 नवंबर को रिलीज हो चुकी है। इसके अलावा जाह्नवी कपूर की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही और बवाल भी है।

ये भी पढ़ें-मोहनीश बहल की बेटी है बला की खूबसूरत, बॉलीवुड में आते ही कर देगी जाह्नवी और सारा की छुट्टी