jaya kishori marriage

इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी कथा सुनाने की कला से सुर्खियां बटोरने वाली जया किशोरी (Jaya Kishori) हर तरफ चर्चा में छाई हुई है. एक कथावाचक होने के साथ-साथ वह अपनी मोटिवेशनल बातों से भी लोगों का ध्यान खूब आकर्षित करती है. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उनके कई वीडियो वायरल होते रहते हैं.

यह बात शायद आपको पता नहीं होगा कि जया किशोरी (Jaya Kishori) बचपन से ही भजन गाती है लेकिन जब भी उनकी शादी को लेकर उनसे पूछा जाता है तो वह बिना कोई जवाब दिए उस सवाल को बदल देती है पर इस वक्त जया किशोरी ने एक बहुत बड़ी वजह बताई है जिस कारण वह शादी नहीं कर रही है.

अपनी कथा की वजह से हो चुकी है पूरी दुनिया में मशहूर

आज जया किशोरी (Jaya Kishori) उस मुकाम पर पहुंच चुकी है कि उनकी भजन और कथा सुनने के लिए करोड़ों लोग आते हैं और उनकी फीस भी लाखों में है. इतना ही नहीं उनकी बातें युवाओं को काफी प्रेरित और प्रभावित करती है. इस वजह से भी वह लोगों के बीच काफी मशहूर है.

जब शादी को लेकर जया किशोरी (Jaya Kishori) से चर्चा की गई तो उन्होंने कहा कि जल्दी शादी ना करने की वजह कुछ और है जहां उन्होंने इस बात पर शादी का मतलब समझाया और अपनी इंस्टाग्राम पर भी इस वीडियो को अपलोड किया है.

अभी नहीं है कोई इरादा

शादी के बारे में चर्चा करते हुए वह कहती है कि लोग यही कहते हैं और सोचते हैं कि उम्र हो गई है अब शादी भी कर लेते हैं. जया किशोरी (Jaya Kishori) ने उसके आगे कहा कि शादी एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है इसलिए इस जिम्मेदारी को काफी सूझबूझ और सोच समझकर उठाना चाहिए.

आसान शब्दों में उन्होंने कहा कि विवाह के बाद आपको एक शख्स के साथ आने वाले 50 से 60 सालों तक एक कमरे में रहना है इसलिए शादी सोच समझकर करनी चाहिए. उनका कहना है कि वह शादी जरूर करेंगी लेकिन अभी इसे लेकर किसी तरह का कोई प्लान नहीं है.

ALSO READ:भारत को मिल गया नंबर 3 पर विराट कोहली से बेहतर बल्लेबाज, बड़े मैचों में करता है बड़े काम, पारी संभालने में उस्ताद