आज दूसरे टी20 में जसप्रीत बुमराह की वापसी के बाद भारतीय टीम से बाहर होगा ये खिलाड़ी
आज दूसरे टी20 में जसप्रीत बुमराह की वापसी के बाद भारतीय टीम से बाहर होगा ये खिलाड़ी

India vs Australia 2nd T20 Match : भारतीय टीम के मुख्य गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) पहले टी20 में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे, लेकिन अब ऐसे कयास लगाए जा रहें हैं कि जसप्रीत बुमराह टीम इंडिया के नागपुर टी20 में जोकि सीरीज जीतने के लिहाज से करो या मरो का मैच है। इसमें प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे।

जसप्रीत बुमराह को वापसी के साथ ही टीम इंडिया के ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाफ पहले टी20 मैच के प्लेइंग इलेवन से इस खिलाड़ी का बाहर होना तय है।

Jasprit Bumrah की गैरमौजूदगी में टीम को मिली लगातार हार

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) दूसरे टी20 मैच में वापसी करेंगे। जसप्रीत बुमराह पहले मैच में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे, जिसके बाद टीम इंडिया के गेंदबाजी के खराब प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया को हार मिली थी।

इस हार में भारतीय टीम ने बुमराह की कमी को महसूस किया, लेकिन आज जब जसप्रीत बुमराह प्लेइंग इलेवन में वापसी करेंगे तब टीम से एक गेंदबाज का बाहर होना तय है।

ये खिलाड़ी होगा बाहर

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टीम के दूसरे टी20 मैच में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपने मुख्य गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को प्लेइंग इलेवन में जगह देंगे। तो वहीं टीम से हर्षल पटेल (Harshal Patel) को बाहर किया जा सकता हैं। इंजरी से वापसी कर रहे हर्षल पटेल टीम में काफी खराब फार्म में नजर आए थे।

हर्षल पटेल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 में भारतीय टीम के लिए कोई खास प्रदर्शन नहीं कर सके थे, जिसके बाद टीम इंडिया को हार का समाना करना पड़ा था। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने अपने चार ओवर्स में 49 रन खर्च कर दिए थे।

Also Read : IND vs AUS Weather Report: दूसरे टी20 से पहले भारतीय टीम के लिए आई बुरी खबर, इस वजह से रद्द हो सकता है दूसरा मैच, भारत को होगा बड़ा नुकसान

आईपीएल के स्टार खिलाड़ी हैं हर्षल पटेल

हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने इंडियन प्रीमियर लीग से ही अपने कैरियर में शुरुआती छाप छोड़ी थी। आईपीएल 2021 में सबसे ज्यादा विकेट लेकर खिलाड़ी ने पर्पल कैप जीती तो वहीं इसके बाद ही हर्षल पटेल चर्चा में आए।

खिलाड़ी की प्रतिभा की जिसके बाद कई मौके मिले, लेकिन इस समय हर्षल पटेल फॉर्म में नहीं हैं। हर्षल पटेल ने अब तक भारतीय टीम के लिए 18 टी20 मैचों में 23 विकेट लिए हैं।

Also Read : IND vs AUS: दूसरे टी20 में इस एक बदलाव के साथ उतर सकता है भारत, कप्तान रोहित शर्मा इस घातक खिलाड़ी को दे सकते हैं मौका