उर्फी जावेद से चार कदम आगे निकली जाह्नवी कपूर, पहनी ऐसी कट-आउट ड्रेस जिसे देख फैंस ने कहा “ये तो उर्फी की…

जाह्नवी कपूर(Jhanvi Kapoor) अपनी फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। कम उम्र में उन्होंने एक खास मुकाम हासिल किया है। उन्हें फैशन डिवा भी कहा जाता है और वह अपने स्टाइल की वजह से लोगों का दिल जीत लेती हैं। वह अपनी जिम स्टाइल की वजह से भी लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं।

इन दिनों जाह्नवी कपूर की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसको देखकर लोगों की उर्फी जावेद की याद आ गई।

उर्फी जावेद से हो रही जाह्नवी कपूर की तुलना

बता दें कि जाह्नवी कपूर(Jhanvi Kapoor) ने एक अवार्ड शो में ग्रीन कलर के आउटफिट में एंट्री मारी, जिसके बाद जिसने भी एक्ट्रेस को देखा वह  देखता ही रह गया। वह अपनी बॉडी को फ्लांट करती नजर आईं। उनके इस तरह के ड्रेसिंग की वजह से लोग उनकी तुलमा उर्फी जावेद से कर रहे हैं।

बला की खूबसूरत लगीं एक्ट्रेस

भले ही एक्ट्रेस की तुलना उर्फी जावेद से की गई हो लोकिन वह बला की खूबसूरत लग रहीं थीं। उन्होंने अपन् लुक को कंपलीट करने के लिए एपन हेयर रखा था। और न्यूड लिपस्टिक लगाई थी। जसमें वह कहर ठाह रही थी।

जाह्नवी कपूर ने किया कैटवॉक

जाह्नवी कपूर ने अवॉर्ड शो में कैट वॉक किया। उन्होंने हाई हिल पहने था। जिसमें वह कैटवॉक करती नजर आईं। एक्ट्रेस का यह ड्रेस को फ्लोर-स्वीपिंग ट्रेन दी गई थी, जो उसे ब्लैक कार्पेट के लिए एकदम  फिट था।

एक्ट्रेस के स्लीवलेस ड्रेस में कमर के दोनों तरफ कट्स के डिजाइन बने थे।  जो सबका ध्यान अपनी तरप खींच रहे थे । वहीं उनके ड्रेस के फ्रंट पर थाई-हाई स्लिट भी दिया गया था। जिसमें वह अपने  फिगर और टोन्ड लेग्स को फ्लांट करती नजर आईं। उनका ये ड्रेस पीछे से बैकलेस था।

ये भी पढ़ें-श्रीदेवी की मौत का खुला राज, 2018 में बाथरूम में मृत मिली थीं अभिनेत्री, जानिए कैसे हुई थी अभिनेत्री की मौत

Exit mobile version