JANE PARK

वैसे तो आए दिन कोई न कोई एक ऐसी अजीबोगरीब खबर सामने आती है, जिसको सुनकर लोग चौक जाते हैं। एक ऐसा ही चौंकाने वाला मामला है ब्रिटेन से सामने आया है। आपको बता दें कि ब्रिटेन में एक 23 साल की लड़की ने एक ऐसा विज्ञापन दिया है, जिसको देखकर हर कोई आश्चर्यचकित रह गया। इस लड़की ने विज्ञापन के जरिए यह बताया कि जो भी लड़का इसका बॉयफ्रेंड होगा वह उसको 60 लाख रुपए देगी ।

सच्चे प्यार की तलाश में है ब्रिटेन की जेन पार्क

जेन पार्क

बता दें कि ब्रिटेन की 23 साल की लड़की का नाम जेन पार्क है। जिसने एक वेबसाइट पर एक विज्ञापन दिया। उस विज्ञापन में जेन पार्क को एक  ऐसे लड़के की तलाश है, जो उसे सच्चा प्यार कर सके। दरअसल जेन पार्क एक लॉटरी में करोड़पति बन गई थीं। उसके बाद से वह एक सच्चे प्यार की तलाश में हैं, जिसके लिए उन्होंने यह विज्ञापन एक वेबसाइट को दिया है।

जेन पार्क मिलेनियर

ALSO READ: धर्मेंद्र की हालत खराब होने के कारण पोता करन और भतीजा करने जा रहे है स्टार की बेटी से शादी

जेन पार्क का बॉयफ्रेंड बनने के लिए यह है शर्त

JANE PARK
JANE PARK

हालांकि जेन पार्क का बॉयफ्रेंड बनना कोई आसान काम नहीं है, क्योंकि जेन पार्क ने एक ऐसी शर्त रखी है, जिसे जानना बेहद जरूरी है। जेन पार्क ने अपने विज्ञापन में लिखा है कि जो व्यक्ति उनसे प्यार करेगा वह सिर्फ उन्हीं से प्यार करेगा। वह किसी की तरफ देख भी नहीं सकता है। जेन पार्क सिर्फ प्यार करने के लिए उस व्यक्ति को साल साठ लाख देंगी। इस विज्ञापन को देखने के बाद हजारों से ज्यादा लोग अप्लाई कर चुकें हैं, पैसे के बदले प्यार खरीदने का ये काफी अजीबोगरीब मामला है।

ALSO READ: जब Shahrukh Khan ने दिया अपनी पत्नी Gauri Khan को धोखा, इंटरव्यू में कहा था- मैं काजोल के साथ बिस्तर पर…