जेम्स फॉकनर

पाकिस्तान में इस समय पाकिस्तान सुपर लीग PSL टूर्नामेंट खेला जा रहा है। पाकिस्तानी लीग में ऑस्ट्रेलिया के साथ कई देश के बल्लेबाज हिस्सा लेते है। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के एक खिलाड़ी ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा अनुबंध के पैसे न मिलने का आरोप लगाते हुए लीग को अलविदा कर स्वदेश वापसी का ऐलान किया है। साथ ही पाकिस्तानी फैंस से माफी भी मांगी है। पाकिस्तानी बोर्ड ने इस पर अपनी सफाई भी दी है। जानिए क्या है पूरा मामला…

ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज ने पैसे न मिलने से वापसी

जेम्स फॉकनर

पाकिस्तान सुपर लीग PSL में क्वेटा ग्लेडियेटर्स (QUETTA GLADIATORS) टीम का हिस्सा है। इसी टीम से जेम्स फॉकनर भी PSL का हिस्सा थे लेकिन ट्विटर पर उन्होंने PSL को छोड़ने का आधिकारिक ऐलान कर दिया है। जिसमे उन्होंने पैसे न देने के कारण पीसीएल को छोड़ा है। साथ ही फैंस से माफी भी मांगी है।

ये ट्वीट कर बताई पूरी बात..

James Faulkner ने PSL से अपनी वापसी के लिए सबसे पहले फैंस से क्षमा मांगी है। साथ ही ये ट्वीट किया है,

“मैं पाकिस्तान क्रिकेट फैंस से माफी मांगता हूं। लेकिन दुर्भाग्य से मुझे पीसीएल से अपना नाम वापस लेना होगा क्योंकि पीसीएल ने पिछले दो मैच का पैसा नहीं भुगतान किया है। जोकि तय किया गया था। मैं यहां था और ये मुझसे हर समय झूठ बोलते रहे। ये मुझे बहुत दिल तोड़ने वाला है क्योंकि मैं पाकिस्तानी क्रिकेट की मदद करना चाहता था। ताकि इंटरनेशनल क्रिकेट में पाकिस्तान की वापसी हो सके। क्योंकि यहां पर बहुत युवा हुनर है और फैंस बहुत सपोर्टिंव है। लेकिन जिस तरह से मुझे यहां ट्रीटमेंट मिल रहा है वो मुझे स्वीकृत नहीं है। मुझे उम्मीद है आप सभी मेरी बात को समझेंगे”।

https://twitter.com/JamesFaulkner44/status/1494976081581215744

ALSO READ:IPL 2022: नीलामी मे इन खिलाड़ियों को मिली उम्मीद से भी कम रकम, पल भर में बदल देतें मैच का रुख

PCB ने इस मसले पर दी सफाई

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने ट्वीट कर इसे पूरी तरह गलत बताया है। उन्होंने ट्वीट किया ” पीसीबी और क्वेटा ग्लेडियेटर्स ( QUETTA GLADIATORS) को जेम्स फॉकनर के झूठ और भ्रामक का खेद है। जल्द ही विस्तृत जानकारी जारी करेंगे”।

ALSO READ:IPL 2022: धोनी ने नहीं दिया मौका तो नीलामी में हुआ 8 करोड़ का नुकसान, अब रणजी में गरज रहा है बल्ला

Published on February 20, 2022 10:54 am