MS DHONI AND RAVINDRA JADEJA

रविंद्र जडेजा के लिए पिछला आईपीएल का सीजन बहुत ही बुरा गया था. इस सीजन से पहले महेंद्र सिंह धोनी को जगह रविंद्र जडेजा को कप्तान बनाया गया था, लेकिन जडेजा अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नही कर पाए थे. इस समय सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या अगले सीजन में चेन्नई द्वारा रविंद्र जडेजा को रिलीज कर दिया जायेगा. अब इस पर भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने एक बड़ा बयान दिया है.

क्या कहा है महेंद्र सिंह धोनी ने

रविंद्र जडेजा और महेंद्र सिंह धोनी की जोड़ी ने भारत और चेन्नई सुपर किंग्स को कई बार सेलिब्रेट करने का मौका दिया है. पिछले सीजन में जडेजा ने ख़राब प्रदर्शन किया था, जिसके बाद कुछ रिपोर्ट्स बता रही थी कि धोनी और जडेजा के रिश्ते में बहुत कड़वाहट आ गई है, लेकिन इस खबर को गलत साबित करते हुए महेन्द्र सिंह धोनी ने साफ कर दिया है कि जडेजा को रिलीज नहीं किया जा सकता.

उन्होंने कहा है कि वो टीम के सबसे अहम खिलाड़ी हैं और मुझे लगता है कि कोई भी खिलाड़ी रविंद्र जडेजा की जगह नहीं ले सकता. इसके साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स के मैंनेजेमेट ने कहा है कि,

 ‘वे अभी रविंद्र जडेजा को रिलीज करने के बारे में नहीं सोच रहे हैं. जो रिपोर्ट्स चल रही है, वे निराधार है. हम उन्हें क्यों रिलीज करेंगे, इसका कोई मतलब ही नहीं बनता है. साथ ही हमने इसको लेकर चर्चा तक नहीं कर सकते.’

ALSO READ: टी20 वर्ल्ड कप के साथ ही खत्म है इस युवा भारतीय खिलाड़ी का करियर, रोहित शर्मा नहीं देंगे खेलने का मौका

जडेजा का प्रदर्शन रहा था साधारण

भविष्य को देखते हुए पिछले सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स ने महेंद्र सिंह धोनी को कप्तानी से हटाकर हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा को टीम की कमान सौंपी थी. रविंद्र जडेजा के लिए आईपीएल बहुत ही सामान्य रहा, उन्होंने 8 मैचों में टीम की कप्तानी की जिसमें उनको 2 में जीत और 6 में हार मिली थी.

इसके बाद फिर से कप्तानी महेंद्र सिंह धोनी को सौंप दी गई थी. सीजन खत्म होने के बाद जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम से चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिशियल अकाउंट को अनफाॅलो कर दिया था. इस घटना के बाद यह अंदेशा लगाया गया था कि चेन्नई जेडजा को रिलीज कर देगी.

ALSO READ: टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन देख भड़के ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज इयान चैपल, कहा अगले मैच में इस खिलाड़ी को दो मौका