shreyas iyer travis head

4 मैचों की बार्डर-गावस्कर ट्राॅफी में इस समय भारतीय टीम 2-1 से बढ़त बना कर चल रही है. जहां पहले दो मैच में भारतीय टीम को जीत मिली, वहीं तीसरे टेस्ट में शानदार कमबैक करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भारत को 9 विकेट से हरा दिया. इस हार से भारत को गहरा धक्का लगा है.

बहुत क्रिकेट एक्सपर्ट्स यह भी कह रहे हैं कि इस हार से भारतीय टीम का अंहकार खत्म हो गया है. इस बीच श्रेयस अय्यर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह ट्रेविस हेड को ट्रोल करते नजर आ रहे है.

श्रेयस अय्यर ने खिंचे ट्रेविस हेड के पैर

मैच में दूसरे पारी के दौरान जब ट्रेविस हेड और मार्नस लाबुशेन बल्लेबाज कर रहे थे तब शाॅट लेग पर खड़े श्रेयस अय्यर ने एक जुमला मारा जो कैमरे में रिकॉर्ड हो गया. इस वीडियो में श्रेयस अय्यर कहते नजर आ रहै हैं कि,

‘इसका एक पैर चंडीगढ़ में, दूसरा हरियाणा में है.’

श्रेयस अय्यर का कहना था कि ट्रेविस हेड के दोनो पैरों के बीच बहुत गैप है. इसलिए यह जुमला इस्तेमाल किया जो स्टंप माईक में रिकार्ड हो गया.

आप से बता दें कि दूसरे पारी में ट्रेविस हेड ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 53 गेंदो में नाबाद 49 रन बनाए. कहीं न कहीं ट्रेविस हेड की यह पारी श्रेयस अय्यर की उस बात को आईना दिखा गई.

 यहां देंखे वीडियो

ALSO READ: गुजरात जायंटस के कप्तान बेथ मूनी ने बताया टाॅस जीत क्यों किया पहले गेंदबाजी का फैसला, मायूस हरमनप्रीत कौर ने कही ये बात

ऐसा रहा तीसरा टेस्ट

पहले पारी में 109 रन बनाने के बाद भारतीय टीम दूसरे पारी में बड़े स्कोर को पाने के इरादे से उतरी. लेकिन दूसरी पारी में भी भारतीय टीम कुछ खास नही सकी और सिर्फ 163 रन बना सकी. दूसरे पारी में भारत के तरफ से सबसे ज्यादा रन चेतेश्वर पुजारा ने बनाया. चेतेश्वर पुजारा ने 142 गेंदो में 5 चौके और एक छ्क्के की मदद से 59 रनों की पारी खेली.

चौथे पारी में 76 रन के लक्ष्य को ऑस्ट्रेलिया टीम ने एक विकेट खोकर प्राप्त कर लिया. इस जीत के साथ ऑस्ट्रेलियाई टीम विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में प्रवेश कर चुकी है.

ALSO READ: सचिन तेंदुलकर से राहुल द्रविड़ तक, इन 4 दिग्गजों को मात्र एक T20I मैच खेलना हुआ नसीब, दूसरा नाम है बेहद शॉकिंग

Published on March 4, 2023 8:14 pm