इस खिलाड़ी के पास साउथ अफ्रीका सीरीज का आखिरी मौका, नहीं किया प्रदर्शन तो टूट जायेगा वर्ल्ड कप खेलने का सपना

9 जूने से साउथ अफ्रीका के खिलाफ (IND vs SA) होने वाली 5 टी20 मैचों की घरेलू सीरीज में इंडिया टीम (INDIA TEAM) में कई यंग खिलाड़ियों(YOUNG PLAYERS) को मौका दिया गया है. इन खिलाड़ियों को इस सीरीज में अपने आप को वर्ल्ड कप(WORLD CUP) टीम के लिए साबित करना होगा. अगर खिलाड़ी इस सीरीज में अपना दम-खम नहीं दिखा पाते हैं, तो ज़ाहिर ही उन्हें टीम से बाहर होने का रास्ता दिखा दिया जाएगा. हम आपको एक ऐसे ही खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं, जो साउथ अफ्रीका सीरीज(AFRICA SERIES) में अच्छा करके पा सकता है आगामी टी20 वर्ल्ड कप(T20 WORLD CUP) की टीम में मौका, और खराब परफॉर्म करने पर कह दिया जाएगा टीम से अलविदा.

इस खिलाड़ी के पास है आखिरी मौका

ishan kishan

हम बात कर रहे हैं आईपीएल (IPL 2022) मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) में सबसे महंगे बिकने वाले खिलाड़ी ईशान किशन (ISHAN KISHAN) की. उन्होंने आईपीएल में भी मिला जुला ही परफॉर्म किया. ईशान आईपीएल(IPL 2022) में अपने प्राइस टैग(PRICE TAG) को जस्टिफाई(JUSTIFY) नहीं कर पाए थे. इसस पहले साल 2021 के वर्ल्ड कप (2021 WORLD CUP) में ईशान को मौका दिया गया था. ईशान अब तक इंडिया टीम (INDIA TEAM) के लिए कुल 10 टी20 मैच खेल चुके हैं, जिसमे उन्होंने 32 की औसत और 121 के स्ट्राइक रेट से 289 रन बनाएं हैं.

ALSO READ:IND vs SA: साउथ अफ्रीका के खिलाफ केएल राहुल को खलेगी इस खिलाड़ी की कमी, IPL में अकेले दम पर पलटता था मैच

रोहित शर्मा की वापसी के बाद बढ़ेंगी मुश्किलें

ishan kishan

साउथ अफ्रीका सीरीज में रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) और विराट कोहली(VIRAT KOHLI) जैसे बड़े खिलाड़ियों को आराम दिया गया है. ईशान के पास अपनो जौहर दिखाने का यही मौका है. साउथ अफ्रीका सीरीज में अच्छा करके ही वो वर्ल्ड की राह देख सकते हैं. एक बार टीम में कप्तान रोहित शर्मा की वापसी के बाद ईशान के लिए मुश्किलें और बढ़ जाएंगी. टीम में केएल राहुल पहले से ही मौजूद रहेंगे. इसके बाद उनके लिए इंडिया टीम में जगह बनाना बहुत मुश्किल बन जाएगा. ईशान किशन एक आला दर्जे के खिलाड़ी हैं. इन दिनों वो अपना फॉर्म से बाहर चल रहे हैं, जिसके चलते उन्हें इन मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

ALSO READ:इस घातक खिलाड़ी के साथ हुआ नाइंसाफी चयनकर्ताओं ने नहीं दिया टीम इंडिया में मौका, अब गर्लफ्रेंड ने भी छोड़ा साथ