ईशान किशन की गर्लफ्रेंड की खूबसूरती के सामने कहीं नहीं टिकती हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस, खूबसूरती में उर्वशी को देती है टक्कर

भारतीय टीम के युवा विस्फोटक बल्लेबाज विकेटकीपर ईशान किशन अपने शानदार प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं। आईपीएल से लेकर इंटरनेशनल क्रिकेट मैच में अपने बल्ले से आग उगलने वाले वाले ईशान किशन का क्रिकेट करियर ही नहीं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी ज्यादा इंट्रेस्टिंग है। क्रिकेट के मैदान में गेंद को हिट करने वाला यह बल्लेबाज किस हसीना के प्यार में बोल्ड आउट हो गया, चलिए आपको बताते हैं।

अदिति हुंडिया के साथ है ईशान का खास कनेक्शन

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज ईशान किशन अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के साथ-साथ अपनी गर्लफ्रेंड यानी कि अदिति हुंडिया को लेकर के अक्सर चर्चा में रहते हैं। अदिति हुंडिया पेशे से एक मॉडल है। वह साल 2017 में फेमिना मिस इंडिया फाइनलिस्ट भी रह चुकी है।

साल 2018 में मिस सुपर नेशनल इंडिया का ताज भी इस हसीना ने अपने नाम किया है। इतना ही नहीं अदिति हुंडिया सोशल मीडिया पर कई सारे ब्रांड के लिए भी एड करती हैं।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं अदिति हुंडिया

सोशल मीडिया पर फेमस आदिति का जन्म 15 जनवरी 1997 को राजस्थान के जयपुर में हुआ था। उन्होंने जयपुर से ही अपने स्कूलिंग और सेंट जेवियर कॉलेज से बिजनेस में ग्रेजुएट किया है। शुरुआत से ही मॉडलिंग की दुनिया में नाम कमाना चाहती थी। जिसके साथ ही उन्होंने साल 2017 में एफडी कलर्स फेमिना मिस इंडिया राजस्थान का खिताब भी जीता।

इतना ही नहीं इसके अलावा और वह अरमान मलिक के वीडियो टूटे ख्वाब में भी दिखाई दे चुकी हैं। सोशल मीडिया पर अच्छी खासी एक्टिव रहने वाली अदिति हुंडिया के इंस्टाग्राम पर 279K फॉलोवर्स भी हैं।

ALSO READ: 6 6 6 6 6 6 6 और 4 4 4 4 4 की मदद से ईशान किशन ने ठोका तूफानी शतक, 160 के स्ट्राइक रेट से बनाये रन

ईशान किशन को सपोर्ट करती हुई देती हैं दिखाई

अदिति को कई बार आईपीएल के मैचों में ईशान किशन और उनकी टीम को सपोर्ट करते हुए भी देखा गया है। साल 2019 में जब वह खिलाड़ी को सपोर्ट करने मैदान पर आई थी। तब से ही दोनों की लव स्टोरी को हवा मिली थी। उसके बाद दोनों की एक साथ कई सारी तस्वीरें भी नजर आई।

ALSO READ: ईशान किशन, दिनेश कार्तिक, संजू सैमसन, और ऋषभ पंत में कौन विकेटकीपर बल्लेबाज है टी20 वर्ल्ड कप के लायक, जानिए किसका होगा चुनाव

Exit mobile version