Rohit sharma on ishan kishan

आईपीएल मेगा ऑक्शन के सबसे महंगे प्लेयर कहे जाने वाले ईशान किशन (Ishan Kishan) आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं, अभी तक इस सीजन में दो मैच एग्जाम में खेले हैं और दोनों में ही वह 50 जड़ चुके हैं। ईशान किशन ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने अभी तक के पूरे करियर के बारे में बात की और कुछ अनकहे और मजेदार किस्से सुनाए। इनकी शो में ईशान किशन ने मुंबई इंडियंस और टीम इंडिया के कैप्टन रोहित शर्मा से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सबके सामने रखा।

ईशान किशन ने खोले कप्तान के राज

rohit kishan

ईशान किशन ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया जिस दौरान उन्होंने कहा कि मैदान पर हमेशा रोहित शर्मा का दिमाग चलता रहता है वह जो बोल देते हैं वही हो जाता है एक बार बल्लेबाज आया तो मैंने सोचा कि उन्होंने ऐसा फील्ड क्यों नहीं रखा पर बाद में वही होता है जो रोहित भाई ने किया ।

इसके आगे वह पहले के खेल में इतना बढ़िया प्रदर्शन किया है उसमें रोहित शर्मा का बहुत बड़ा हाथ है क्योंकि वह प्लेयर में बहुत भरोसा देते हैं। ईशान ने एक अलग किस्सा बताते हुए कहा कि रोहित भाई का बेस्ट है कि वह मैच में एक गाली दे देते हैं बाद में बोलते हैं कि कोई सीरियस मत लेना मैच में यह सब चलता रहता है।

ALSO READ: ICC ODI Ranking: बाबर आजम ने तोड़ा सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड, विराट कोहली से फिर भी हैं बहुत पीछे

विकेटकीपर ने कहीं यह बात

rohit-sharma-ishan-kishan

मुंबई इंडियंस के एक विकेट कीपर ने इस दौरान कहा कि एक बार मैंने मैच में ग्राउंड से नीचे रोल करते हुए बॉल फेंकी तो मुझे लगा मैंने सही किया लेकिन तब और थी तो बाद में उन्होंने साफ बॉल करते हुए मुझे गाली दी अबे क्या कर रहा है। ज्ञात हो कि 23 साल के ईशान किशन को इस साल सबसे महंगा प्लेयर बताया जा रहा है। मुंबई इंडियंस की टीम ने उनको 15.25 करोड़ों रुपए में अपनी पाली में शामिल किया है। टीम इंडिया के लिए भी वह डेब्यू कर चुके हैं।

इसे भी पढ़ें-KKR vs MI: श्रेयस अय्यर ने टॉस जीत कर किया गेंदबाजी का फैसला, KKR के प्लेइंग XI में 2 घातक खिलाड़ियों की हुई एंट्री

Published on April 8, 2022 10:14 pm