Rishabh Pant girlfriend isha negi

इस वक्त सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर खूब जोरो शोरो से चर्चा चल रही है, क्योंकि टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ इस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया गया था. रोहित शर्मा ने बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को टीम में जगह दी थी.

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अभी भी टीम में जगह बनाने के लिए इंतजार कर रहे हैं, लेकिन इस वक्त सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत को अपनी खराब फॉर्म को लेकर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. अब उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने ट्रोलर को करारा जवाब दिया है.

Rishabh Pant की गर्लफ्रेंड ने दिया करारा जवाब

बीते कई दिनों से ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर ट्रोलर्स तरह-तरह की बात कर रहे हैं, लेकिन इस बार उनकी गर्लफ्रेंड को ट्रोलर की यह हरकत पसंद नहीं आई. ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने हाल ही में अपना यूट्यूब चैनल लांच किया है, जिसका प्रमोशन उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया.

एक फैन ने ऋषभ पंत को ट्रोल करने की कोशिश की तो ईशा नेगी से नहीं रहा गया. ईशा नेगी ने ऋषभ पंत को उनके यूट्यूब चैनल पर आने के लिए कहने के लिए ट्रोलर को फटकार लगाई.

ईशा ने कहा उसको टीम पर फोकस करने दो

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने अपना नया यूट्यूब चैनल लॉन्च करते हुए इंस्टाग्राम पोस्ट कैप्शन में लिखा कि ‘मेरा चैनल पर पहला यूट्यूब वीडियो अभी देखे और अगली वीडियो के लिए कमेंट सेक्शन में सुझाव दें’ .

इस वीडियो के बाद लोगों की जमकर प्रतिक्रिया सामने आने लगी, जहां एक यूजर ने लिखा कि हम आपके यूट्यूब चैनल पर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को चाहते हैं, जिसका करारा जवाब देते हुए ईशा नेगी ने लिखा कि ये मैं कर लेती हूं उसको टीम में फोकस करने देते हैं.

ALSO READ: शोएब अख्तर क्यों चाहते हैं टी20 क्रिकेट से अब संन्यास ले लें विराट कोहली, जानिए वजह

नीदरलैंड के खिलाफ मिल सकता है मौका

पाकिस्तान के खिलाफ जीत के साथ टीम इंडिया ने टी-20 वर्ल्ड कप में टूर्नामेंट का आगाज किया है. पहले मैच में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के प्लेइंग इलेवन में शामिल ना होने पर सोशल मीडिया पर तेजी से चर्चा हुई.

यह देखना दिलचस्प होगा कि 27 अक्टूबर को नीदरलैंड के खिलाफ होने वाले मुकाबले में ऋषभ पंत को मौका मिलता है या नहीं, क्योंकि इस वक्त दिनेश कार्तिक के शानदार प्रदर्शन की वजह से रोहित शर्मा उन्हें मौका देते दिख रहे हैं.

ALSO READ: टी20 विश्व कप में हुआ बड़ा उल्टफेर आयरलैंड ने इंग्लैंड को हराया, ऑस्ट्रेलिया की हुई चांदी

Published on October 26, 2022 4:38 pm