अंत की ओर है विराट कोहली का करियर? एशिया कप 2022 में मिलेगा अंतिम मौका नहीं चला बल्ला तो टी20 विश्व कप 2022 से होंगे बाहर
अंत की ओर है विराट कोहली का करियर? एशिया कप 2022 में मिलेगा अंतिम मौका नहीं चला बल्ला तो टी20 विश्व कप 2022 से होंगे बाहर

भारतीय टीम इस समय वेस्टइंडीज दौरे पर है, इसके बाद भारतीय टीम शिखर धवन की कप्तानी में 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी. इस सीरीज के बाद भारतीय टीम 28 अगस्त से शुरू हो रहे एशिया कप 2022 से अपने टी20 विश्व कप की तैयारी में जुट जायेगी. भारतीय टीम पिछले साल टी20 विश्व कप में खराब प्रदर्शन के बाद ग्रुप स्टेज से ही बाहर हो गई थी, ऐसे में इस साल टीम इंडिया फाइनल जीतने का पूरा भरसक प्रयास करेगी.

विराट कोहली का चल रहा है खराब दौर

Virat Kohli

विराट कोहली पिछले 2 साल से खराब प्रदर्शन की वजह से आलोचना का शिकार हो रहे हैं. विराट कोहली ने आईपीएल 2022 में जरुर कुछ अच्छी पारियां खेली, लेकिन वो ऐसा प्रदर्शन नहीं कर सके जैसा करने के लिए वो जाने जाते हैं. विराट कोहली के इस खराब प्रदर्शन की वजह से ही उन्हें आराम के नाम पर लगातार ड्राप किया जा रहा है.

विराट कोहली अंतिम बार इंग्लैंड के खिलाफ खेलते नजर आए थे. पहले विराट कोहली को वनडे सीरीज से बाहर किया गया और फिर उन्हें टी20 से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. अब खबर आ रही है कि विराट कोहली को एशिया कप में मौका दिया जाएगा. विराट कोहली ने खुद चयनकर्ताओं से इस बाबत बात की थी.

ALSO READ: 6 6 6 6…. और 4 4 4…. चैपमैन की तूफ़ान में उड़ा स्कॉटलैंड, 2 देशों के लिए शतक जड़ ये ऐतिहासिक रिकॉर्ड किया अपने नाम

नहीं चला बल्ला तो लेना होगा संन्यास

ऋषभ पंत को नही Dinesh Karthik को मिलेगा T20 वर्ल्ड कप में मौका, खुद आकंड़े दे रही गवाही, सामने नहीं टिकते पंत

विराट कोहली के प्रशंसको के लिए एक बुरी खबर आ रही है. खबरों की माने तो विराट कोहली को एशिया कप 2022 में चेतन शर्मा की अगुवाई वाली चयनसमिति अंतिम मौका देगी. अगर विराट कोहली ने इस एशिया कप 2022 में खराब प्रदर्शन किया तो उनका टीम इंडिया के टी20 विश्व कप 2022 के टीम से बाहर होना तय है.

पूर्व भारतीय विश्व कप विजेता कप्तान कपिलदेव ने पहले ही कह दिया है कि विराट कोहली लगातार खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं ऐसे में उन्हें कब तक भारतीय टीम अपने साथ रखेगी. विराट कोहली को ड्राप कर घरेलू क्रिकेट खेलने के लिए भेज देना चाहिए और जब वो फॉर्म में वापसी करते हैं, तो ही दोबारा टीम में जगह मिलनी चाहिए. हालांकि कप्तान रोहित शर्मा और बीसीसीआई चीफ सौरव गांगुली ने विराट कोहली को बैक किया है. लेकिन एशिया कप 2022 के बाद ये दोनों भी विराट कोहली को नहीं बचा पायेंगे.

ALSO READ: IPL में पिलाता था पानी एक मौके के लिए तरस गया ये खिलाड़ी, अब 10 छक्कों के साथ ठोके 48 गेंदों में 121 रन