लाल सिंह चड्डा देखने के बाद आमिर खान के पक्ष में कुछ ऐसा कह गये इरफ़ान पठान भड़के फैंस, सुनाई खरीखोटी
लाल सिंह चड्डा देखने के बाद आमिर खान के पक्ष में कुछ ऐसा कह गये इरफ़ान पठान भड़के फैंस, सुनाई खरीखोटी

रक्षा बंधन के मौके पर आ रही बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्डा इस समय काफी विवाद में हैं। फिल्म के ट्रेलर के समय से ही अलग अलग कारणों को लिए इस फिल्म को बायकॉट करने की कोशिश की जा रही है। ट्रेलर से ही लाल सिंह चड्डा फिल्म को बायकॉट किया जा रहा है अब जब फिल्म रिलीज भी हो चुकी है तब भी सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लगातार नकारात्मक प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। लोग सोशल मीडिया पर इस फिल्म को न देखने की मांग कर रहे हैं। लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी रह चुके कॉमेंटेटर इरफान पठान को लाल सिंह चड्डा फिल्म देखकर ट्रॉलिंग का शिखर होना पड़ गया है।

इरफान पठान को आमिर और करीना की फिल्म देखना पड़ा महंगा

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान रक्षा बंधन के मौके पर रिलीज हुई लाल सिंह चड्डा फिल्म देखने पहुंचे जहां पर इस फिल्म के विषय में ट्वीट करना पूर्व खिलाड़ी को काफी महंगा पड़ गया है। करीना कपूर के नेपोटिज्म के दौरान किए उनकी फिल्म न देखें कमेंट को जनता ने काफी सीरियस लिया है। अब अमीर खान और करीना कपूर की इस फिल्म को बायकॉट किया गया तो वहीं इस फिल्म के को देखने वाले भी ट्रोलिंग का शिकार हो रहें हैं।

Also Read : केएल राहुल या ऋषभ पंत नहीं इस खिलाड़ी की कप्तानी में खेलेंगे रोहित शर्मा, जल्द बनेगा टी20 टीम का नया कप्तान!

सोशल मीडिया पर बॉयकॉट लाल सिंह चड्डा के ट्रेंड के बीच जब पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान ने न केवल इस फिल्म को देखने की बार को बताया और साथ ही फिल्म के कलाकारों को काफी तारीफ भी की। इरफान पठान ने लिखा

“लाल सिंह चड्ढा देखकर मजा आ गया। लाल अपनी मासूमियत से आपको अपना दीवाना बना लेगा। आमिर खान हमेशा की तरह अपने कैरेक्टर को परफेक्शन के साथ किया है। कमाल की फिल्म है”।

फैंस ने किया खिलाड़ी को ट्रोल

इरफान पठान इस तरह के ट्वीट अक्सर करते रहते हैं, जिसमें वो आलोचना का शिकार भी हो जाते हैं, लेकिन साथ ही प्रशंसा भी बटोर लेते है। लाल सिंह चड्डा देखने के बाद जब इरफान पठान ने ट्वीट किया तब सोशल मीडिया पर उनकी भी काफी ट्रोलिंग हुई। किसी ने लिखा आपका टेस्ट खराब है, तो किसी ने लिखा घटिया को अच्छा कहने से अच्छा नहीं होगा। एक अन्य यूजर ने लिखा कि इरफान भाई थियेटर में अकेले बैठने का मजा ही कुछ और है।

हाल ही इरफान पठान और अमित मिश्रा के बीच भी वाद विवाद काफी चर्चा में था।

Also Read : रोहित शर्मा ने बताया टी20 वर्ल्ड कप 2022 में कैसी होगी भारतीय टीम की बैटिंग, पहली बार समाने रखी योजना