एयरपोर्ट पर इरफान पठान के साथ हुई शर्मनाक हरकत, पत्नी के साथ किया गया ये काम
एयरपोर्ट पर इरफान पठान के साथ हुई शर्मनाक हरकत, पत्नी के साथ किया गया ये काम

एशिया कप(ASIA CUP 2022) की तैयारियां अपने ज़ोरों पर हैं. सारी टीमें अपनी-अपनी प्रैक्टिस में लगी हुई हैं. लगभग सभी टीमें दुबई पहुंच गई हैं और उन्होंने अभ्यास करना शुरु कर दिया है. किसी भी बड़े टूर्नामेंट में जितना मज़ा मैच देखने का आता है, उनता ही मज़ा मैच की कमेंट्री सुनने में आता है.

इसी बीच एशिया कप(ASIA CUP 2022) की कमेंट्री के लिए पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मशहूर कमेंटेटर इरफान पठान(IRFAN PATHA) भी निकल पड़े यूएई की ओर, लेकिन वहां, पहुंचने से पहले ही उनके आगे कुछ मुश्किलें आ खड़ी हुईं. एयपोर्ट पर उनके साथ कुछ चीज़ें ठीक नहीं हुईं.

एयरपोर्ट पर हुआ ऐसा बर्ताव

Irfan Pathan

इराफ एशिया कप(ASIA CUP 2022) के चलते मुंबई से दुबई जाने वाली फ्लाइट के लिए पूरी तरह तैयार थे, लेकिन मुंबई एयपोर्ट पर उनके साथ कुछ सही बर्ताव नहीं हुआ. इरफान पठान(IRFAN PATHA) मुंबई एयरपोर्ट पर विस्तारा के चेक-इन काउंटर पर खड़े रहे, जहां उनके साथ कुछ स्टाफ ने अच्छा बर्ताव नहीं किया. इस बर्ताव के बारे में इरफान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की, जहां उन्होंने बताया कि उनसे साथ असल में क्या हुआ.

सोशल मीडिया पर की शिकायत

इरफान पठान(IRFAN PATHA) ने अपने सोशल मीडिया से इस बारे में एक पोस्ट करते हुए लिखा,

“आज मैं मुंबई से दुबई विस्तारा की फ्लाइट यूके-201 से रवाना हो रहा था. इसी दौरान चेक इन काउंटर पर मेरे साथ खराब बर्ताव किया गया. मेरी कन्फर्म टिकट में विस्तारा ने हेरफेर कर दिया था. इसके समाधान के लिए मुझे काउंटर पर घंटों खड़े रहना पड़ा था. मेरे साथ पत्नी, एक 8 महीने और एक 5 साल का बच्चा भी था.”

ALSO READ: बीसीसीआई देती है मात्र 30 हजार महीना, आर्थिक तंगी से जूझ रहे विनोद कांबली को मिला 1 लाख रूपये की नौकरी

उन्होंने आगे लिखा,

“स्टाफ बहुत कठोर था और वो तरह-तरह के बहाने बना रहे थे. वहां मौजूद कई और यात्रियों को इसी तरह के अनुभव से गुज़रना पड़ा. मुझे समझ नहीं आया कि उन्होंने कैसे ज़्यादा टिकट बेच दिए और मैनेजर ने इसकी इजाज़त कैसे दे दी. मैं वहां के संबंधित अधिकारियों से निवेदन करता हूं कि ऐसी घटनाओं पर जल्द से जल्द एक्शन लिया जाए, ताकि मेरी तरह किसी और ऐसा खराब अनुभव न करना पड़े.”

ALSO READ: 2016 वाला विराट कोहली आया वापस, अब पाकिस्तान की खैर नहीं, नेट में चहल से लेकर अश्विन तक की उड़ाईं धज्जियां, देखें वीडियो

Published on August 25, 2022 4:07 pm