इरफान पठान की बड़ी भविष्यवाणी, लखनऊ सुपर जायंटस नहीं प्लेऑफ में पहुंचने वाली दूसरी टीम होगी ये टीम
इरफान पठान की बड़ी भविष्यवाणी, लखनऊ सुपर जायंटस नहीं प्लेऑफ में पहुंचने वाली दूसरी टीम होगी ये टीम

इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL 2022) के 15वे संस्करण में गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) की टींम आईपीएल 2022 के प्ले आफ में जगह बनाने वाली पहली टींम बन गई है। लीग मैंच में गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) के अच्छे प्रदर्शन के बाद वो पहली बार लीग में शामिल हुई और पहली ही बार शामिल होने वाली अपनी साथी टींम को हराकर प्ले ऑफ में पहुंच गई है, जिसके बाद अब भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी इरफान पठान ( IRFAN PATHAN) ने अगली टींम जो आईपीएल 2022 के प्ले ऑफ में पहुंचेगी, उसको लेकर भविष्यवाणी कर दी है। इरफान पठान ( Irfan Pathan) के मुताबिक इस प्ले ऑफ में पहुंचने वाली दूसरी टींम राजस्थान रॉयल्स ( Rajasthan Royals) हो सकती है।

राजस्थान रॉयल्स प्ले ऑफ में अपनी जगह बना लेगी

Irfan-Pathan-and-Suresh-Raina-in-pre-match-show

इंडियन प्रीमियर लीग के इस 15वें संस्करण में इरफान पठान ( Irfan Pathan)  के मुताबिक पहुंचने वाली अगली टींम राजस्थान रॉयल्स ( Rajasthan Royals)  होगी। दिल्ली कैपिटल्स के साथ मैंच से पहले इरफान पठान ने इस बात की जिक्र किया कि

“दिल्ली को हराकर राजस्थान रॉयल्स को प्ले ऑफ का टिकट पक्का कर लेना चाहिए। जॉस बटलर और युजवेंद्र चहल के दम पर टींम प्ले ऑफ में जगह बना लेगी। हालांकि ऐसा हुआ नहीं लेकिन टींम प्ले ऑफ में अभी भी पहुंच सकती है”।

ALSO READ: IPL 2022: मुंबई इंडियंस से मिली हार के बावजूद खुश हैं महेंद्र सिंह धोनी, कहा जल्द भारत के लिए डेब्यू करेंगे ये 2 तेज गेंदबाज

इरफान पठान ( Irfan Pathan) ने कहा कि

“राजस्थान रॉयल्स ( Rajasthan Royals) की टींम प्ले ऑफ मे जगह बना लेगी। टींम को दिल्ली के खिलाफ मैंच में जीतकर प्ले ऑफ में जगह बनाने के विषय में सोचना चाहिए । राजस्थान रॉयल्स के पास लीग के सर्वश्रेष्ठ गेंजबाज युजवेंद्र चहल मौजूद हैं। साथ ही टींम में जॉस बटलर मौजूद है, जोकि लगातार अच्छी विस्फोटक बल्लेबाजी कर रहें है और टींम को मैंच भी जितवा रहें हैं। इसलिए मुझे उम्मीद है कि टींम जल्द ही प्लेफ में प्रवेश कर लेगी।”

टॉप तीन में पह़ले ही मौजूद है टीम

राजस्थान रॉयल

राजस्थान रॉयल्स ( Rajasthan Royals) की टींम आईपीएल प्वाइंट टेबल की चार टींम में मौजूद है। अभी तक के 12 मैंच में 7 जीत के 14 अंक के साथ टींम तीसरे स्थान पर मौजूद है। हालांकि आईपीएल के चल रहें इन  अंतिम लीग मैंच में हर मैंच टींम के लिए महत्वपूर्ण हैं। दो टींम के बीच होने वाला मैंच अन्य टींम पर भी असर डालता नजर आएगा।

राजस्थान रॉयल्स की पिंक आर्मी प्ले ऑफ में पहुंचने की प्रबल दावेदार है। लेकिन अपनी जगह पूरी तरह सुरक्षित करने के लिए बाकी के दोनों मैंच जीतने होंगें। राजस्थान रॉयल्स के बाकी के दो मैंच लखनऊ सुपर जायट्स और अंतिम मैंच चेन्नई सुपर किंग्स के साथ खेलना है।

ALSO READ: आईपीएल 2022 बाद इन 3 भारतीय खिलाड़ियों को मिले आराम तो टी20 विश्व कप में भारत के लिए कर सकते हैं शानदार प्रदर्शन