IRFAN AND YUSUF PATHAN WIFE'S

टीम इंडिया के दो पूर्व खिलाड़ी जो पठान ब्रदर्स के नाम से भी मशहूर हैं. भले ही यह दोनों आज क्रिकेट की दुनिया से काफी दूर चल रहे हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी वजह से यह चर्चा में छाए रहते हैं. दरअसल दोनों भाइयों की पत्नियों को अक्सर बुर्के में देखा जाता है, लेकिन आज उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह बिना बुर्के के नजर आ रही हैं. कुछ कट्टरपंथी लोग इस बात पर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

वायरल हो रही पठान बंधुओ के पत्नी की तस्वीर

टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान और यूसुफ पठान दोनों ने भारत के लिए काफी मैच खेले हैं और कई मैचों में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है. आज इरफान पठान कमेंट्री करते नज़र आते हैं और कई बार एयरपोर्ट या खेल के मैदान में वह अपनी पत्नी और बच्चे के साथ दिखते हैं.

दरअसल हर बार दोनों भाइयों की पत्नी बुर्के में नजर आती थीं, लेकिन इस वक्त सोशल मीडिया पर उनकी बिना बुर्के वाली तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है.

सोशल मीडिया पर होना पड़ता है ट्रोल

सोशल मीडिया पर इरफान पठान ने अपनी पत्नी के साथ जितनी भी तस्वीरें साझा की है या तो उनकी पत्नी सफा बेग ने अपने चेहरे को बुर्के से ढका है या अपने चेहरे पर हाथ रखी होती हैं.

शादी के बाद से ही इरफान पठान और यूसुफ पठान की बेगमो को बुर्के के साथ देखा जाता है. हाल ही में इरफान पठान पिता बने हैं, जिनके बेटे का नाम सुलेमान खान पठान है.

ALSO READ: MS DHONI जब रेलवे में करते थे TTE की नौकरी, रूममेट थे विपिन, सीधा पहुँच गये पत्नी, बेटी के साथ उनके घर और फिर…

अभिनेत्रियों से भी खूबसूरत हैं इनकी बेगम

दरअसल भारत में अलग-अलग तरह के धर्म हैं और हर किसी की मान्यता भी अलग है. कुछ के नियम इतने सख्त हैं कि लोग उतनी ही सख्ती से इसका पालन भी करते हैं. जब दोनों भाइयों ने अपनी पत्नियों के चेहरे से बुर्का हटाया तब उनकी कुछ तस्वीरें सामने देखने मिली.

हालांकि इस बात के लिए उनकी पत्नियों को चेहरे से बुर्का हटाने के चलते काफी परेशान होना पड़ा था, लेकिन अक्सर देखा जाता है कि दोनों भाइयों की बेगम हमेशा बुर्के में ही रहती हैं जो दिखने में इतनी खूबसूरत हैं कि इनके आगे बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्री पानी कम हैं.

ALSO READ: महेंद्र सिंह धोनी की पारखी नजरों की देन हैं ये 3 मैच विनर खिलाड़ी, चयनकर्ताओं से लड़कर दिलाई थी टीम इंडिया में जगह