CSK

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को इस साल IPL 2022 में बहुत ही खराब रहा है. टीम अब टॉप चार की रेस में अपने आप को रखने के लिए बहुत संघर्ष करना होगा । लेकिन टीम के खिलाड़ियों के का साथ छोड़ना और घातक साबित हो सकती है. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK)  की फ्रेंचाइजी के खिलाड़ी  ने अचानक टीम का साथ छोड़ दिया है. आज मुम्बई इंडियंस से करो या मरो वाले मुकाबले से पहले चेन्नई को यह जह्टका लगा है.

इस खिलाड़ी ने छोड़ा टीम का साथ

Devon-Conway-

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की फ्रेंचाइजी के खिलाड़ी स्टार ओपनर डेवन कॉन्वे (Devon Conway) आज मुंबई के खिलाफ होने वाले मुकाबले में टीम का हिस्सा नहीं होंगे . बता दें कि कॉन्वे अपनी शादी के लिए साउथ अफ्रीका गए हैं.  वहां जाकर वो अपनी मंगेतर किम से शादी करेंगे. वो आज मुंबई के खिलाफ मुकाबले से बाहर रहेंगे. ऐसे में CSK का यह स्टार बल्लेबाज आज के मैच का हिस्सा नहीं होगा. हालाँकि वह जल्द ही टीम में वापसी करेंगे. 25 अप्रैल को पंजाब किंग्स से होने वाले मुकाबले में वापस टीम में रहेंगे.

बता दें डेवन कॉन्वे  साउथ इंडियन स्टाइल में अपनी शादी की प्री वेडिंग पार्टी दी है। इस पार्टी में चेन्नई सुपरकिंग्स के सभी खिलाड़ी, कोचिंग स्टाफ और परिवार शामिल थे। पार्टी में पूरी तरह से साउथ इंडियन कल्चर को अपनाया गया था।

धोनी के साथ सभी खिलाड़ी नजर आए लुंगी कुर्ते में

धोनी डेवन कॉन्वे

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाड़ी डेवोन कॉन्वे ( Devon Conway) की प्री वेडिंग में चेन्नई सुपरकिंग्स के सभी खिलाड़ी और स्टाफ लूंगी और कुर्ते वाले अवतार में नजर आए। डेवोन कॉन्वे ( Devon Conway) ने सफेद रंग की लुंगी और कुर्ता पहना था और साथ ही किम वॉटसन उनकी मंगेतर वीडियो कॉल के जरिए इवेंट से जुड़ी रहीं। पार्टी में सभी ने लुंगी और पारंपरिक अंदाज में एंट्री की ओर फंक्शन इंजॉय किया। चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पीले रंग के कुर्ते और लुंगी में नजर आए। शिवम दुबे और अन्य कई खिलाड़ी अपनी पत्नियों के साथ पार्टी में पारंपरिक कपड़ो में शामिल हुए।

हाल में ग्लेन मैक्सवेल में अपनी साउथ इंडियन परिवार से संबंध रखने वाली पत्नी से साइट इंडियन स्टाइल में शादी की है। हालांकि डेवोन कॉन्वे ( Devon Conway) की मंगेतर किम वॉटसन साउथ इंडियन नहीं है, लेकिन ये पार्टी खिलाड़ी में पारंपरिक अंदाज में दी है।

ALSO READ:IPL 2022: मुंबई इंडियंस को बनाना है प्लेऑफ में जगह तो रोहित शर्मा को प्लेइंग XI में करना होगा ये 3 बड़े बदलाव

CSK ने शेयर किया वीडियो

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने पार्टी से संबधित दो वीडियो शेयर किए है। जिसमें खिलाड़ी जमकर मस्ती करते नजर आ रहे है। सभी खिलाड़ी फैंस करते हुए दिख रहे हैं। वहीं एक वीडियो में डेवोन कॉन्वे ( Devon Conway) को बधाई के रूप लिफाफे भी भेट किए गए। वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी, रविंद्र जडेजा और अन्य खिलाड़ियों के हाथ में। लिफाफे नजर आए हैं। साथ ही टीम की स्क्वाड डीजे ब्रावो के इस साल विकेट लेने के अंदाज के स्टाइल में डांस करती दिख रही है वहीं लुंगी डांस भी किया गया।

चेन्नई सुपर किंग्स के सभी खिलाड़ियों ने सफेद रंग की लुंगी पहनी है। चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग भी लूंगी वाले अवतार में माइक पकड़कर होस्ट की तरह वीडियो में नजर आ रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस खिलाड़ियों के टीम के इस तरह मस्ती भरे अंदाज में लिए गए वीडियो और तस्वीरों को काफी पसंद कर रहें हैं।

ALSO READ:IPL 2022: ‘मेरे बच्चे मेरी नहीं बल्कि इस खिलाड़ी की बल्लेबाजी करते है पसंद’ अर्धशतक लगाने के बाद डेविड वार्नर को है इस बात का मलाल