हार्दिक पंड्या गुजरात कप्तान

IPL 2022 के 10वां मैच में पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में गुजरात टाइटंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 14 रनों से हरा दिया। Delhi Capitals ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। Gujarat Titans की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 171 रन बनाए। 

Delhi Capitals को जीत के लिए 172 रनों का लक्ष्य दिया। जवाब में Delhi Capitals की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 157 रन ही बना सकी। इस जीत के साथ दो मैचों में गुजरात के चार अंक हो गए हैं। टीम अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है।

हार्दिक पांड्या ने जताई जीत की खुशी

hardik pandya gujrat titans

गुजरात की जीत के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या बेहद खुश नजर आए और अपनी टीम के लाजवाब खेल को उन्होंने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में खूब सराहा। उन्होंने बातचीत करते हुए कहा,

“जिस तरह से खिलाड़ी खेल हैं और योगदान दे रहे हैं उससे वास्तव में बहुत खुश हूँ। हमारे पास जिस तरह का अटैक है, हमने हमेशा महसूस किया है कि हम एक ऐसा स्कोर बना सकते हैं जो विपक्षी टीम के लिए ज्यादा हो। मैंने सोचा कि ऐसा समय था जब दिल्ली आगे थी, लेकिन फिर लॉकी ने वास्तव में हमारे लिए चीजें बदल दीं। हम लगभग 10-15 रन कम थे। लेकिन हमारे पास जो गेंदबाजी है, उससे मैं मैदान में अपनी जगह बनाने को लेकर आश्वस्त हूं।” 

ALSO READ:IPL 2022, DCvsGT: श्रेयस अय्यर के टीम से निकलते ही फुस्स हुए ऋषभ पंत, खतरे में कप्तानी कप्तानी, इस एक गलती की वजह से गुजरात के सामने हुए शर्मिंदा

हार्दिक पांड्या ने बात करते हुए आगे कहा,

“हम एरोन की चोट के बाद एक गेंदबाज कम थे, इसे जितना हो सके उतना मुश्किल करना था और यह हमारे लिए काम किया। जब तक ऋषभ था, खेल उनके पक्ष में था या शायद दिल्ली आगे थी, और लॉकी के उस ओवर ने वास्तव में हमारे लिए इसे बदल दिया। यह वह शुभमन है जिसे हम सभी देखना चाहते हैं और मुझे उम्मीद है कि अन्य सभी बल्लेबाज उससे विश्वास हासिल कर सकते हैं।”

दोनो टीम जीत चुकी हैं अपना पहला मैच

हार्दिक पंड्या और ऋषभ पंत

गुजरात टाइटंस ने IPL में अपने डेब्यू मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स को 5 विकेट को हराया था। वहीं, दिल्ली कैपिटल्स ने इस सीजन अपने पहले मैच में मुंबई इंडियंस को 4 विकेट से हराया था।

ALSO READ: IPL 2022, DC vs GT: गुजरात टाइटंस से मिली हार के बाद भड़के कप्तान ऋषभ पंत, इन्हें माना सीधे तौर पर हार का जिम्मेदार, लगाई फटकार

Published on April 3, 2022 6:55 am