टीम से लगातार नजरअंदाज हो रहे इस खिलाड़ी ने IPL 2023 से पहले किया संन्यास का ऐलान, फैंस हैरान

31 मार्च से आईपीएल 2023 (IPL 2023) की शुरुआत होने जा रही है, जिससे पहले ही एक खिलाड़ी ने अपने संन्यास का ऐलान करते ही फैंस की धड़कनें बढ़ा दी है. आपको बता दें कि इस खिलाड़ी ने काफी समय तक अपनी टीम का प्रतिनिधित्व किया है और बड़े- बड़े कारनामे भी किए हैं जिनके सन्यास से उनके फैंस काफी हैरान हैं. आईपीएल 2023 (IPL 2023) से पहले इस खिलाड़ी के सन्यास की खबर हर तरफ चल रही है.

इस खिलाड़ी ने किया संन्यास का ऐलान

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं न्यूजीलैंड के विल सोमरविले हैं, जिन्होंने न्यूजीलैंड के लिए साल 2018 और 2021 के बीच 6 टेस्ट मैच खेले और कुल 15 विकेट अपने नाम किए. विल सोमरविले ने ऐलान किया है कि वह अगले महीने घरेलू सीजन की समाप्ति के बाद क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले लेंगे.

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड ने जब पाकिस्तान को 123 रनों से हराया था, उस वक्त अबू धाबी में विल सोमरविले डेब्यु टेस्ट में नजर आए थे. उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट मैच भारत के खिलाफ दिसंबर 2021 में वानखेडे स्टेडियम में खेला था.

क्रिकेट के पलों को किया याद

संन्यास से पहले विल समरविले अपना आखिरी मैच 1 से 4 अप्रैल तक नेलसन में सेंट्रल स्टेग्स के खिलाफ खेलेंगे. आपको बता दें कि फर्स्ट क्लास क्रिकेट में इस खिलाड़ी के नाम 156 विकेट दर्ज है. संन्यास की बात पर विल सोमरविले ने कहा कि

“मैंने 30 साल की उम्र में एक प्रोफेशनल क्रिकेटर बनने के बाद जितना सोचा था उससे कहीं ज्यादा हासिल कर लिया. मैंने 9 सीजन शानदार तरीके से खेला है और इसके हर मिनट को काफी इंजॉय और पसंद किया है.”

इस दिन से शुरू होगा IPL 2023

आपको बता दे कि आईपीएल 2023 (IPL 2023) की शुरुआत 31 मार्च से होने जा रही है, जिसका पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग और गुजरात टाइटंस के बीच होना है.

जहां एक बार फिर से आईपीएल 2023 (IPL 2023) में खिताबी जंग और भी ज्यादा मजेदार होने वाली है जिससे पहले विल सोमरविले अपना आखिरी मैच 1 से 4 अप्रैल तक खेलेंगे.

ALSO READ: ऋषभ पंत नहीं हुए फिट तो WORLD CUP 2023 में ये खिलाड़ी होगा TEAM INDIA का विकेटकीपर, रोहित शर्मा ने शुरू की तैयारी!

Exit mobile version