VIRAT KOHLI CRY

आईपीएल 2023 (IPL 2023) के प्लेऑफ में क्वालीफाई करने के लिए गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलने उतरी बेंगलुरु को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस बार भी बेंगलुरु के लिए कप जीतने का सपना पूरा नहीं हो पाया. सबसे शानदार बात यह है कि इस मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) ने शतकीय पारी खेली जिसकी हर तरफ तारीफ हो रही है, लेकिन दूसरी ओर देखा जाए तो इस मुकाबले को गंवाने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ-साथ आरसीबी के कई खिलाड़ियों के आंसू छलकते नजर आए.

हार के बाद छलके खिलाड़ियों के आंसू

अगर बेंगलुरु की टीम यह मुकाबला जीत जाती तो आईपीएल 2023 (IPL 2023) के प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना और भी ज्यादा बढ़ जाती, पर ऐसा नहीं हुआ. अब मुंबई इंडियंस का प्लेऑफ में चौथी टीम के तौर पर खेलना तय हो गया है.

इस हार के बाद आरसीबी के कप्तान फाफ डू प्लेसिस, मोहम्मद सिराज और विराट कोहली (Virat Kohli) काफी भावुक नजर आए. एक बार फिर टूर्नामेंट से बाहर होते हुए इन खिलाड़ियों को इमोशनल होते देखा गया.

विराट कोहली ने लगाया शानदार शतक

सोशल मीडिया पर विराट कोहली और उनकी टीम के खिलाड़ियों की इस तरह तस्वीरें वायरल होने के साथ ही आरसीबी के फैंस का दिल टूट गया है. इस मैच में विराट कोहली ने 101 रन की शानदार पारी खेली, जिन्होंने क्रिस गेल को पीछे छोड़ते हुए आईपीएल में सबसे ज्यादा 7 शतक लगाया है. इसके अलावा आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी बन चुके हैं.

आपको बता दें कि इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस के खिलाडी शुभ्मन गिल ने अपनी टीम के लिए शतक लगाते हुए मैच विनिंग पारी खेली, जिन्होंने इस साल भी आरसीबी के कप जीतने का सपना तोड़ दिया.

ALSO READ:जानिए कब कहां और किसके बीच होंगे प्लेऑफ के मुकाबले, लखनऊ सुपर जायंटस से हुई 1 गलती तो हो जायेंगे प्लेऑफ से बाहर